135km रेंज से OLA को टक्कर देने आई Ampere Nexus E-Scooter, शानदार फीचर्स के साथ कीमत भी है काफी कम

Ampere Nexus E-Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बढ़ती मांग को देखते हुए टू-व्हीलर सेगमेंट में भी काफी तेजी से नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रहे हैं। अगर आप भी 2024 में OLA से बेहतर और बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Ampere Nexus E-Scooter आपके के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इस स्कूटर के फीचर्स और परफॉर्मेंस इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। तो आइये हम आपको इस E-Scooter के फीचर्स, रेंज और कीमत के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Ampere Nexus E-Scooter के फीचर्स

Ampere Nexus E-Scooter के फीचर्स की बात करे तो इसमें कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 7 इंच की टच स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 12 इंच के ऑयल व्हील्स, फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक शामिल हैं। इसके अलावा, टर्न बाय टर्न नेविगेशन भी दिया गया है जिससे यह स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। इसका शानदार डिजाइन इसे और भी अधिक आकर्षक बनाता है।

Ampere Nexus E-Scooter की रेंज

Ampere Nexus E-Scooter की रेंज के बारे में बात करे तो इस स्कूटर की रेंज भी बहुत अच्छी है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में लगभग 135 किलोमीटर की रेंज देता है। कंपनी ने इसमें 3Kwh की LFP बैटरी का इस्तेमाल किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 93 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक चलने की ताकत रखता है।

Ampere Nexus E-Scooter की कीमत

Ampere Nexus E-Scooter की कीमत के बारे में बात करें तो Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में 1.10 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस कीमत के साथ यह स्कूटर 2024 में OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर से बेहतर विकल्प साबित होता है।

Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने शानदार फीचर्स, दमदार परफॉर्मेंस और किफायती कीमत के साथ एक बेहतरीन विकल्प है। अगर आप एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।