Ola और iQube को टक्कर देने आई Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा 136km का रेंज

अगर आप एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं जो Ola और iQube जैसे शानदार स्कूटरों को टक्कर दे सके तो Ampere Nexus आपके लिए बेहतरीन विकल्प है। इस स्कूटर में आपको कई शानदार फीचर्स और जबरदस्त रेंज देखने को मिलेंगे। तो आइये हम आपको Ampere Nexus स्कूटर के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Ampere Nexus की रेंज

Ampere Nexus के रेंज की बात करे तो इसमें एक पॉवरफुल मोटर का सेटअप मिलता है जो IP67-रेटेड है यानी वाटरप्रूफ है। यह मोटर स्कूटर को 4kW की मैक्सिमम पावर देती है और इसकी टॉप स्पीड 93km/h है। इसमें 3kWh का शानदार बैटरी पैक मिलता है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 136 किलोमीटर की रेंज देने का काम करता है। इस बैटरी को फुल चार्ज होने में इसे 3.3 घंटे का समय लगता है।

Ampere Nexus के फीचर्स

Ampere Nexus के फीचर्स की बात करे तो इसके फीचर्स इसको और भी आकर्षक बनाते हैं इसमें लगे LED DRLs और ब्राइट LED हेडलैंप, जिनके टर्न इंडिकेटर एप्रन पर लगे होते हैं। इसके कुछ वेरिएंट में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला 6.2 इंच का LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है।

वहीं ST वेरिएंट में 7 इंच का TFT टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल/SMS अलर्ट की जानकारी भी मिलती है। इन फीचर्स के चलते आपका राइडिंग एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो जाता है।

Ampere Nexus की कीमत

Ampere Nexus की कीमत के बारे में बात करे तो भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.20 लाख रुपये है जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.35 लाख रुपये तक जाती है। इस स्कूटर का मुकाबला Ather 450X, TVS iQube, Hero Vida V1 Pro, Ola S1 Air और Bajaj Chetak जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटरों से है। यह स्कूटर अपनी शानदार रेंज और पॉवरफुल फीचर्स के चलते बाजार में धूम मचा रही है।

Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो लंबी रेंज, पॉवरफुल परफॉर्मेंस और आधुनिक फीचर्स की तलाश में हैं। इसकी IP67-रेटेड मोटर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी इसे और भी आकर्षक बनाती हैं। अगर आप एक भरोसेमंद और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहते हैं तो Ampere Nexus आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।