Bajaj ने लॉन्च की Chetak 2901 की नई एडिशन स्कूटर, धांसू लुक के साथ फीचर्स भी हो गयी अपडेटेड

Bajaj Chetak 2901: भारत में टू व्हीलर्स की दुनिया में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों का दब दबा चल रहा है। हर कंपनी अपनी बेहतरीन से बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटरों को बाजार में लॉन्च कर रही है। ऐसे में Bajaj भी पीछे नहीं है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपने Chetak EV को लॉन्च किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब Bajaj ने इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को फिरसे नया वेरिएंट Bajaj Chetak 2901 में लॉन्च कर दिया है। तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

Bajaj Chetak 2901 के फीचर्स

Bajaj Chetak 2901 के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई दमदार फीचर्स मिलते हैं जो इसे और भी खास बनाते हैं। इसमें कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ऐप नेविगेशन, मोबाइल ऐप कंट्रोल, अलार्म, लो बैटरी अलर्ट, क्लॉक और चार्जिंग प्वाइंट जैसे फीचर्स शामिल हैं। ये सभी फीचर्स इस स्कूटर को और भी यूजर-फ्रेंडली बनाते हैं और दिखने में भी आकर्षक बनाते है।

Bajaj Chetak 2901 की बैटरी

Bajaj Chetak 2901 के बैटरी की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.88 Kwh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है जो 4.2 kW की पावर वाले BLDC इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है। इस बैटरी और मोटर की मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 123 किलोमीटर तक की रेंज देता है। इसकी टॉप स्पीड 63 km/h है। फुल चार्ज करने में इस स्कूटर को लगभग 6 घंटे का समय लगता है।

Bajaj Chetak 2901 की कीमत

Bajaj Chetak 2901 की कीमत के बारे में बात करे तो Bajaj Chetak 2901 एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत भारतीय बाजार में लगभग 95,998 रुपये है। 1 लाख रुपये से कम कीमत पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक शानदार विकल्प बन सकता है।

अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं जो पावरफुल हो, स्टाइलिश हो और किफायती भी हो तो Bajaj Chetak 2901 आपके लिए एक बेहतरीन चॉइस है। इसके शानदार फीचर्स और बेहतर रेंज इसे एक परफेक्ट पैकेज बनाते हैं। चाहे आप रोजाना ऑफिस जाने के लिए स्कूटर ढूंढ रहे हों या फिर लंबे सफर के लिए यह स्कूटर आपकी सभी जरूरतों के लिए एक परफेक्ट चॉइस है।