Splendor की वाट लगाने आयी Bajaj की शानदार बाइक, लेटेस्ट फीचर्स के साथ मिलता है दमदार इंजन

Bajaj ने अपनी नई बाइक Bajaj CT 125X को मार्केट में में लॉन्च कर दिया है। इसके पुराने मॉडल ने भी मार्केट में काफी धूम मचाई थी, लेकिन इस बार का मॉडल और भी ज्यादा पावरफुल और लेटेस्ट फीचर्स से भरा हुआ है। Bajaj की यह धाकड़ बाइक कच्चे-पक्के रास्तों और पहाड़ी इलाकों में भी आसानी से चलायी जा सकती है। अगर आप भी एक शानदार माइलेज और दमदार इंजन वाली बाइक लेने की सोंच रहे हैं तो Bajaj CT 125X आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन होने वाली है। तो चलिए इस बाइक की सारे फीचर्स को डिटेल्स हैं।

फीचर्स और डिजाइन

Bajaj CT 125X के डिजाइन के बारे में बात की जाए तो यह काफी खूबसूरत और लाजवाब मिलने वाली है। यह बाइक आपको दिखने में काफी ज्यादा प्रीमियम लुक देती है। Bajaj CT 125X में यूएसबी चार्जर फंक्शनैलिटी के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है।

इसके फ्रंट काउल पर वी-शेप्ड एलईडी डीआरएल यूनिट दी गई है जिसकी वजह से यह बाइक काफी मॉडल और स्टाइलिश दिखती है। इसके अलावा इसमें हैलोजन हेडलाइट, टेललाइट और इंडिकेटर भी मिलजाता है। इस बाइक के सेफ्टी के मामले में इस बाइक में कोंबो ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है जो ब्रेकिंग के दौरान आपको काफी बेहतरीन कंट्रोल देता है।

इंजन और परफॉर्मेंस

Bajaj CT 125X की इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको 124.4 सीसी का और एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जिसका पावर आउटपुट 10.9 पीएस और टॉर्क 11 एनएम है। इस इंजन के साथ आपको 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स में मिल जाता है जो इस बाइक को स्मूथ और पावर पावरफुल रीडिंग एक्सपीरियंस देता है। इस बाइक के फ्यूल टैंक कैपेसिटी की बात की जाए तो वह 11 लीटर है जिसकी मदद से आप लंबी राइड में भी इस गाड़ी को आसानी के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

कीमत

Bajaj CT 125X काम कीमत में आपको जबरदस्त फीचर्स वाली शानदार बाइक मिल जाती है। ये बाइक आपको स्प्लेंडर और होंडा शाइन को जबरदस्त टक्कर देती है। बजाज की ये बाइक अपने दमदार फीचर्स और परफॉर्मेंस की वजह से मार्केट में धूम मचा रही है। अगर आप एक ऐसी बाइक की खोज में हैं जो शानदार माइलेज, पावरफुल परफॉर्मेंस और लेटेस्ट फीचर्स से भरा हो , तो Bajaj CT 125X आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन होने वाली है। इसकी सस्ती कीमत और बेहतरीन फीचर्स इस बाइक को एक अट्रैक्टिव ऑप्शन बनाती हैं।