TVS को नानी याद दिला देगी Bajaj की यह स्पोर्ट्स बाइक ! नए ग्राफिक्स डिजाइन और अपडेटेड फीचर्स के साथ हुई लॉन्च

Bajaj Pulsar N250: भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक लांच होती रहती है। ऐसे में बजाज मोटर्स ने अपनी पल्सर N250 बाइक को नए ग्राफिक्स डिजाइन और अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश कर रही है। यह स्पोर्टी लुक वाली बाइक दमदार इंजन और शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है। इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है। आइये देखते है इसके अपडेट

स्पोर्टी डिजाइन और नए ग्राफिक्स

अगर बात करे इसके अपडेटेड ग्राफ़िक्स और डिज़ाइन की तो Bajaj Pulsar N250 में आक्रामक डिजाइन और आकर्षक ग्राफिक्स दिए गए हैं। नए ग्राफ़िक के रूप में हमे इसमें LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED DRL, और स्लीक LED टेल लाइट्स देखने को मिल जाते है। इसमें आपको USB चार्जिंग स्लॉट भी दिया गया है।

Bajaj Pulsar N250 के लक्जरी फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक में लक्ज़री फीचर्स दिए गए है। इसमें आपको बिल्कुल नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस है देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही इसमें आप राइडर्स कॉल, एसएमएस अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसी सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। Bajaj Pulsar N250 में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल लेवल, डिस्टेंस टू एंप्टी, डिस्टेंस टू सर्विस और माइलेज जैसी जानकारी देखने को भी मिलती है।

Bajaj Pulsar N250 का दमदार इंजन और माइलेज

अगर बात करे Bajaj Pulsar N250 के इंजन और परफॉरमेंस की तो इसमें आपको 249.07cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है। जो 24.5PS पावर और 21.5Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक लगभग 45kmpl का माइलेज देती है।

Bajaj Pulsar N250 की कीमत

आपको बता दें की Bajaj Pulsar N250 की कीमत 1.31 लाख रुपये से शुरू होकर 1.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है। भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला KTM RC और TVS Apache जैसी बाइक से होता है। Bajaj Pulsar N250 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती स्पोर्टी बाइक की तलाश में हैं।