कम कीमत में धूम मचाने आ रही BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर, लांच होते ही देगी OLA को टक्कर

भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल की मांग काफी तेजी बढ़ रही है। इसी को देखते हुए BGauss कंपनी जल्द ही अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर BGauss RUV350 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्कूटर में आधुनिक फीचर्स के साथ ही किफायती कीमत का भी खास ध्यान रखा गया है। तो आइए जानते हैं इस नए स्कूटर के फीचर्स, रेंज और कीमत के बारे में।

BGauss RUV350 के फीचर्स

BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें कई आधुनिक और बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, डिस्क ब्रेक और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट जैसे शानदार फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी हेडलाइट भी उपलब्ध होगी। ये सभी फीचर्स इसे बाकी स्कूटर्स से अलग और बेहतर बनाते हैं।

BGauss RUV350 की लॉन्च डेट

BGauss RUV350 के लॉन्च डेट की बात करे तो BGauss कंपनी ने अपने इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबि यह स्कूटर 25 जून 2024 को मार्केट में उतारा जाएगा। 2024 के इस नए मॉडल में शानदार डिजाइन और बेहतर फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त रेंज भी देखने को मिलेगी। इसके अलावा बैटरी के मामले में भी यह स्कूटर सबसे बेहतरीन साबित हो सकता है।

BGauss RUV350 की कीमत

BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करे तो ये स्कूटर कीमत के मामले में भी काफी आकर्षक है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्कूटर की कीमत ₹100000 से कम हो सकती है। यह इसकी एक्स शोरूम कीमत होगी जो इसे एक किफायती और आकर्षक विकल्प बनाती है।

BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक फीचर्स, दमदार बैटरी और किफायती कीमत के साथ मार्केट में धमाल मचाने को तैयार है। अगर आप भी एक नया और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो BGauss RUV350 आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।