मात्र 50,000 में मिल रहा है 110 Km रेंज वाला Bounce Infinity E1X इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स भी मिलेंगे शानदार

Bounce Infinity E1X: अगर आप भी कम बजट में एक अच्छी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Bounce Infinity E1X एक परफेक्ट विकल्प हो सकता है। यह स्कूटर आपको शानदार फीचर्स, अच्छी रेंज और बेहतरीन टॉप स्पीड देगी है। तो आइए जानते हैं इस स्कूटर के फीचर्स, रेंज, टॉप स्पीड और कीमत के बारे में।

Bounce Infinity E1X के फीचर्स

Bounce Infinity E1X के फीचर्स की बात इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बाजार में बाकी स्कूटर्स से अलग बनाते हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और डिजिटल क्लॉक जैसी आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं। इसके अलावा इसमें पुश बटन स्टार्ट, जियो फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, क्रूज कंट्रोल, ईबीएस, ड्रैग मोड, दो ड्राइव मोड, लोकेशन ट्रैकिंग और टो अलर्ट जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। अंडर सीट 12 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है जो इसे और भी उपयोगी और आकर्षक बनाता है।

Bounce Infinity E1X की रेंज

Bounce Infinity E1X की रेंज के बारे में बात करे तो इसकी रेंज भी बहुत अच्छी है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह स्कूटर 110 किलोमीटर की रेंज देती है। इसके साथ ही यह स्कूटर 85 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड तक पहुंच सकता है। यह रेंज और स्पीड इसे डेली यूज़ के लिए एक परफेक्ट चॉइस बनाती है।

Bounce Infinity E1X की कीमत

Bounce Infinity E1X की कीमत के बारे में बात करे तो भारतीय बाजार में Bounce Infinity E1X की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 50,000 रुपये है। यह कीमत इसे बजट मेंटेन करने वाले ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प बनाती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जून महीने से मार्केट में बिक्री के लिए लाई जायेगी जिससे अब आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

Bounce Infinity E1X एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो बजट मेंटेन करने वाले ग्राहकों के लिए एक परफेक्ट विकल्प हो सकता है। इसके बेहतरीन फीचर्स, अच्छी रेंज और किफायती कीमत इसे भारतीय बाजार में एक मजबूत खिलाड़ी बनाते हैं। यदि आप एक नई और पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Bounce Infinity E1X आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।