Citroen C3 Aircross बनी क्रेटा का सरदर्द ! मिल रहा दमदार इंजन, फीचर्स भी है फाडू

Citroen C3 Aircross: क्या आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो स्टाइलिश, दमदार और किफायती भी हो? तो सिट्रोएन C3 एयरक्रॉस आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। यह 5-सीटर SUV न केवल शानदार लुक और आरामदायक ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है, बल्कि इसका माइलेज भी शानदार है। आइये देखते है इसके शानदार फीचर्स –

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

C3 एयरक्रॉस में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 109 bhp की पावर और 190 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। यह कार 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है, जो इसे अपनी श्रेणी में सबसे किफायती कारों में से एक बनाती है।

Citroen C3 Aircross का स्टाइलिश डिजाइन

C3 एयरक्रॉस का डिजाइन बोल्ड और आकर्षक है। इसमें LED हेडलैंप, 17-इंच के अलॉय व्हील और स्टाइलिश रूफ रेल मिलते हैं। कार का इंटीरियर भी काफी प्रीमियम और आरामदायक है। इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ 10-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, लेदर सीट्स और कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

Citroen C3 Aircross के सेफ्टी फीचर्स

अगर बात करे C3 एयरक्रॉस के सेफ्टी फीचर्स की तो इसमें आपको 2 एयरबैग, ABS, EBD, रियर पार्किंग सेंसर और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह कार सेफ और सिक्योर है।

Citroen C3 Aircross की कीमत

अगर बात करे C3 एयरक्रॉस की कीमत की तो भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत ₹12.85 लाख (एक्स-शोरूम) है और इसका टॉप मॉडल ₹16.85 लाख (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध है। सिट्रोएन C3 एयरक्रॉस उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती SUV चाहते हैं।