Nothing का सब ब्रांड CMF जल्द ही लॉन्च करने वाला है अपना नया स्मार्टफोन, खूबसूरत डिज़ाइन के साथ मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Nothing का सब-ब्रांड CMF भारत में अपना नया स्मार्टफोन CMF Phone 1 को लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन का टीज़र खुद कंपनी ने शेयर किया है। टीज़र में ऐसा बताया गया है कि यह फोन भारत में बहोत ही जल्द ही लॉन्च होगा। ये स्मार्टफोन अफोर्डेबल स्मार्टफोन के काटोगेरी में होने वाला है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। इस स्मार्टफोन में आपको बढ़िया रैम स्टोरेज के साथ पावरफुल बैटरी मिलने वाली है साथ ही इसका कैमरा भी काफी बेहतरीन होने वाला है और इसका प्रोसेसर भी काफी धांसू होने वाला है।

CMF Phone 1

Nothing ने ऑफिसियल रूप से ऐसा बता दिया है कि वह बहोत ही जल्द नया स्मार्टफोन लांच करने वाला है। यह स्मार्टफोन का नाम CMF Phone 1 होगा। CMF, नथिंग का सब-ब्रांड है। अब तक इस स्मार्टफोन को लेकर कई सारे लीक्स और डिटेल्स सामने आ चुके हैं और अब कंपनी ने इसे लेकर एक ऑफिसियल टीज़र भी जारी कर दिया है।

टीज़र

टीज़र में ऐसा देखा गया है की “CMF Phone 1 Coming Soon” लिखा है और इसमें CMF By Nothing के बारे में बताया गया है। टीज़र में एक डायल दिखाया गया है, जो CMF Neckband Pro जैसा लगता है। इसके साथ ही लेदर फिनिश के मिलने का उम्मीद किया जा रहा है जिससे फोन की प्रीमियम क्वालिटी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन दिखने में काफी ज़्यदा प्रीमियम और शानदार बिल क्वालिटी के साथ आ सकता है।

CMF Phone 1 के फीचर्स

लीक और रूमर्स के हिसाब से इस स्नायडर स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसकी क्वालिटी काफी प्रीमियम हो सकती है। इसके साथ ये स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

इस स्मार्टफोन में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसका मेन कैमरा आपको 50 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ सेकंडरी कैमरा भी दिया जाएगा और इस स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सेल का होने की उम्मीद की जा रही है। ये सारे फीचर्स सिर्फ रूमर्स और लीक है कंपनी ने अबतक कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है।

रैम और बैटरी

इस स्मार्टफोन के रैम और बैटरी के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB के रैम के साथ 128 जीबी या 256 जीबी की स्टोरेज मिल सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का भी ऑप्शन मिलेगा जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जाएगी जो आपको काफी लंबे समय तक बैकअप देगी।