महज 32 हजार में खरीदे Bajaj की ये धांसू बाइक, जानें कीमत और खास फीचर

Discover 125: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बजाज बाइक भारत में काफी लोकप्रिय हैं, अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट नहीं होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है, जी हां दोस्तों अब आप बजाज डिस्कवर बाइक यहां से प्राप्त कर सकते हैं। ऑनलाइन वेबसाइट से बेहद कम कीमत, आइए जानते हैं कैसे और इस बाइक के बारे में

डिस्कवर 125 का दमदार इंजन

बजाज डिस्कवर 124.5cc, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर DTS-i इंजन के साथ आता है जो एग्जॉस्ट तकनीक से लैस है। इंजन 10.8bhp की पावर और 11Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन आपको शहर के ट्रैफिक से आसानी से बाहर निकलने और ढलान पर आराम से चढ़ने में मदद करता है।

माइलेज
बजाज डिस्कवर अपने बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर तक चल सकती है। यह आंकड़ा राइडिंग मोड और ट्रैफिक की स्थिति पर निर्भर करता है, लेकिन आप उम्मीद कर सकते हैं कि यह बाइक आपको रोजमर्रा के इस्तेमाल में शानदार माइलेज देगी।

डिजाइन और कंफर्ट

डिस्कवर 125 स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। इसमें हेडलाइट्स के लिए बिकनी फेयरिंग, एलईडी डीआरएल, एक नई टेल लैंप यूनिट और एक आरामदायक सीट है। इसके अलावा, यह टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और गैस चार्ज्ड रियर शॉक एब्जॉर्बर के साथ आता है जो आपको गड्ढों और खराब सड़कों पर भी आरामदायक सवारी का अनुभव कराता है।

डिस्कवर 125 की सुरक्षा

बजाज डिस्कवर 125 सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती है। यह बाइक कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) से लैस है। सिस्टम आगे के पहियों पर डिस्क ब्रेक और पिछले पहियों पर ड्रम ब्रेक को जोड़ता है, जिससे ब्रेकिंग प्रदर्शन में सुधार होता है और अचानक ब्रेक लगाने पर भी वाहन संतुलित रहता है।

कीमत
भारतीय बाजार में बजाज डिस्कवर 125 की शुरुआती कीमत लगभग ₹70,000 (एक्स-शोरूम) है। लेकिन दोस्तों आपको इतने पैसे देने की जरूरत नहीं है, जी हां दोस्तों OLX पर यह बाइक सिर्फ 32 हजार में मिल रही है। बाइक 2014 मॉडल है और अभी तक सिर्फ – 50,000 किलोमीटर चली है, बाइक में कोई दिक्कत नहीं है, अगर आप इसे खरीदने के इच्छुक हैं तो मालिक से बात करके ले सकते हैं