200MP की उड़ती कैमरा के साथ 6900mAH की Battery वाला Vivo का शानदार 5g फोन, जानिए कीमत

Vivo Flying Drone Camera Phone: भारत में कई स्मार्टफोन ब्रांड्स मौजूद हैं जो ग्राहकों को अपनी और खींचने के लिए नए-नए मॉडल्स लॉन्च करते रहते हैं। इन ब्रांड्स में से एक, वीवो, खासतौर पर अपने यूनिक फीचर्स के कारण भारतीय ग्राहकों के बीच काफी फेमस है।

हाल ही में, वीवो ने एक पॉप-अप कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन के पॉप-अप कैमरे की यूनिक डिज़ाइन ने ग्राहकों को खूब लुभाया। इस नए फीचर की वजह से फोन की बिक्री में जबरदस्त तेजी देखी गई। वीवो का यह कदम साबित करता है कि वह भारतीय बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बनाने के लिए निरंतर नए और इनोवेटिव फीचर्स पेश करता रहेगा।

Vivo Flying Drone Camera Phone
Vivo Flying Drone Camera Phone

पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन की सफलता को देखते हुए, वीवो अब एक और मस्त स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश करने जा रहा है। इस नए स्मार्टफोन का सबसे खास फीचर इसका उड़ने वाला कैमरा होगा, जो फोन से निकलकर वीडियो और फोटो खींच सकेगा।

यह स्मार्टफोन 7.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आएगा, जो भारतीय ग्राहकों को एक बेहतरीन बड़े स्क्रीन का नया फीचर्स प्रदान करेगा। अपने बेहतरीन कैमरा टेक्नोलॉजी के लिए मशहूर वीवो का यह नया इनोवेशन निश्चित रूप से ग्राहकों को अपनी और खींचेगा।

Vivo Flying Drone Camera Display

Vivo कंपनी ने एक ऐसा स्मार्टफोन पेश किया है जिसमें बड़ी डिस्प्ले और नई टेक्नोलॉजी वाली कैमरा फीचर्स शामिल हैं। इस स्मार्टफोन में 7.1 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 X 1980 पिक्सल है। इसके अलावा, इसमें 442 पीपीआई की पिक्सल डेंसिटी और 120 Hz की रिफ्रेश रेट है, जो बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करती है।

Vivo Flying Drone Camera

इस फोन का सबसे तगड़ा फीचर इसका फ्लाइंग ड्रोन कैमरा है। यह कैमरा फोन से बाहर निकलकर फोटो खींचने और वीडियो बनाता है। फोन में 200 मेगापिक्सल, 32 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। इसके अलावा, सेल्फी के लिए 64 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा भी दिया गया है, जो आपके हर मोमेंट को खूबसूरती से कैप्चर करेगा।

Vivo Flying Drone camera Ram and storage

यह फोन दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा। पहला वेरिएंट 8GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा, जबकि दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 512GB इंटरनल मेमोरी के साथ Available होगा।

Vivo Flying Drone camera Processor

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 888 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है और यह एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन होगा। इस प्रोसेसर के चलते स्मार्टफोन यूजर्स को एक शानदार और स्मूथ एक्सपीरियंस मिलेगा।

Vivo Flying Drone camera Battery

बैटरी की क्षमता भी काफी तगड़ा है। इस फोन में 6900mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 55 वॉट का यूएसबी सी टाइप चार्जर भी मिलता है। इस चार्जर की मदद से फोन को कुछ ही मिनटों में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

Vivo Flying Drone camera Price

इस स्मार्टफोन के यूनीक फीचर्स ने कई स्मार्टफोन ग्राहकों को काफी उत्सुक कर दिया है। लेकिन हम उन्हें यह बताना चाहते हैं कि अभी इस स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में लॉन्चिंग नहीं हुई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे लॉन्च कर सकती है और इसकी शुरुआती कीमत लगभग 83,000 रुपए हो सकती है। हालांकि, कंपनी के ऑफिशियल ने अब तक इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं की है।