Ola से भी बेहतर लुक में लॉन्च हुई Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार रेंज के साथ फीचर्स भी है लाजवाब

Evolet Pony Electric Scooter: भारतीय मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। इसे देखकर अलग-अलग इलेक्ट्रिक कंपनियां ग्राहकों को अपने तरफ करने में जुटी हुई हैं। इन इलेक्ट्रिक गाड़ियों में बाइक्स और स्कूटरों की संख्या ज्यादा है। इसी सबको देखते हुए Evolet Pony ने अपने क्यूट लुक और दमदार फीचर्स के चलते लड़कियों के बीच खास लोकप्रियता हासिल की है। तो आइए हम आपको इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Evolet Pony के फीचर्स

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पास स्विच और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल हैं। ये सभी फीचर्स इस स्कूटर को और भी खास बनाते हैं और आपकी राइड को आरामदायक और सुरक्षित बनाते हैं।

Evolet Pony की बैटरी और रेंज

Evolet Pony की बैटरी और रेंज की बात करे तो इसमें दमदार लिथियम आयन बैटरी पैक और पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज में लगभग 87 किलोमीटर की रेंज देती है। साथ ही इसमें फास्ट चार्जर भी मिलता है जो 3 से 4 घंटे में इस स्कूटर को पूरी तरह चार्ज कर देता है। इससे आपको लंबे सफर में भी बैटरी की चिंता नहीं करनी पड़ेगी।

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करे तो भारतीय बाजार में Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर को किफायती कीमत में पेश किया गया है। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत मात्र 57,999 रुपए है। इस कीमत पर इतने सारे फीचर्स और शानदार लुक मिलना इसे एक बेहतरीन डील बनाता है।

Evolet Pony अपने क्यूट लुक, दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के कारण लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। अगर आप भी एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो यह स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसकी लंबी रेंज और फास्ट चार्जिंग की सुविधा इसे और भी आकर्षक बनाती है।