नए वैरिएंट में लॉन्च होने को तैयार है Ford EcoSport SE SUV, दमदार पावर और आधुनिक फीचर्स के साथ होगी वापसी

अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो SUV के शौकीन हैं और अपनी गाड़ी में ताकत, स्टाइल और दमदार फीचर्स चाहते हैं तो आपके के लिए Ford की नई EcoSport SE बहुत ही आकर्षक विकल्प हो सकता है। इस Suv में आपको शानदार फीचर्स के साथ साथ दमदार इंजन भी मिलेगा तो आइये हम आपको इस शानदार SUV के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Ford EcoSport SE के फीचर्स

Ford EcoSport SE में कई बेहतरीन फीचर्स हैं जो इसे और भी सभी Suv से अलग बनाते हैं। इसमें आपको एक 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। यह आपको एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ संगत है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और प्रीमियम म्यूजिक सिस्टम भी मिलेगा, जिससे आप अपनी मनपसंद song का आनंद भी ले सकते हैं।

Ford EcoSport SE के इंटीरियर

Ford EcoSport SE के इंटीरियर की बात करे तो इसमें आपको कई प्रीमियम इंटीरियर की सुविधाएँ मिलेगी, जैसे लेदर फिनिश की सीटें, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक फ्रंट और रियर एयर कंडीशनर, और एक पानोरमिक सनरूफ। इसके अलावा इस Suv में कई सुरक्षा फीचर्स भी हैं जैसे 4 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी फीचर्स, और हिल होल्ड असिस्ट। इन सुविधाओं से न केवल आपका सफर आरामदायक होगा बल्कि आप सुरक्षित भी महसूस करेंगे।

Ford EcoSport SE के इंजन

जब बात Ford EcoSport SE के पावर और परफॉरमेंस की आती है तो तो Ford EcoSport SE किसी से पीछे नहीं है। इस Suv में एक 1.5 लीटर, 3 सिलिंडर, पेट्रोल इंजन लगा है, जिसमें टिवीसीटी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन काफी शक्तिशाली है और आपको एक मजबूत ड्राइविंग अनुभव देगा। इसमें आप एक 1.5 लीटर डीजल इंजन का भी विकल्प चुन सकते हैं, जिसमें टीडीसीआई टेक्नोलॉजी लगी है।

Ford EcoSport SE की कीमत

अब बात करते है Ford EcoSport SE के कीमत की तो इसकी कीमत लगभग 10 से 15 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है। यह थोड़ा महंगा लग सकता है, लेकिन जब आप इसकी सभी विशेषताओं और फीचर्स पर गौर करे तो आप समझेंगे कि इसकी कीमत काफी अच्छी है। Ford जल्द ही इस एसयूवी को भारतीय बाजार में उतारेगा, इसलिए अपनी पसंद के मॉडल और रंग के लिए आप तैयार रहें