Galaxy Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 स्मार्टफोन्स AI फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 की हाल ही में एक तस्वीर सामने आयी है। दक्षिण कोरियाई ब्रांड Samsung ने पुष्टि की है कि आने वाली पीढ़ी के फोल्डेबल फोन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ आएंगे। कंपनी के EVP और मोबाइल R&D ऑफिस के प्रमुख वून-जून चोई ने एक ब्लॉग पोस्ट में इसकी जानकारी साझा की। Galaxy AI फीचर्स पहले से ही Galaxy S24 सीरीज़ और कुछ अन्य फोन में उपलब्ध हैं।

Galaxy AI का अनुभव

Samsung के कार्यकारी ने बताया कि कंपनी आने वाले फोल्डेबल डिवाइसों के लिए Galaxy AI के अनुभव को और बेहतर बनाने की कोशिस क़र रही है। ये डिवाइस Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 हैं। उन्होंने कहा कि हमारे फोल्डेबल डिवाइस Samsung Galaxy लाइनअप में सबसे बहुमुखी और लचीले फॉर्म में होंगे।

Samsung का लक्ष्य एक ऐसे हाइब्रिड AI दृष्टिकोण के साथ मोबाइल अनुभवों को शानदार बनाना है, जो स्मार्टफोन यूजर की जरूरतों को पूरा करने के लिए व्यावहारिक और विश्वसनीय माना जाता है। यह कंपनी को ऑन-डिवाइस और क्लाउड-आधारित AI के साथ तत्काल प्रतिक्रिया और बेहतर सिक्योरिटी प्रदान करता है।

Live Translate फीचर के Galaxy Z Fold 6 और Flip 6 पर उपलब्ध होने की पुष्टि हो गई है। यह रियल-टाइम में फोन कॉल को ट्रांसलेट करता है, जिससे दूसरे भाषा को समझने में आसानी होती है। इस फीचर्स की मदद से आप चैट और कॉल आराम से कर सकते है।

Galaxy AI

Samsung ने यह भी बताया है कि वह Live Translate AI फीचर वॉयस कॉल को सपोर्ट करने के लिए थर्ड-पार्टी मैसेजिंग ऐप्स तक विस्तारित करेगा। यह कंपनी के ऑन-डिवाइस AI भाषा ट्रांसलेट मॉडल में लाएगा ताकि उपयोगकर्ता बिना किसी समस्या के दूसरे भाषा को अपने स्मार्टफोन में समझ सके।

Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 के बारे में जानकारी सामने आयी है कि ये 10 जुलाई को Galaxy Watch 7 सीरीज़, Galaxy Buds 3 TWS ईयरफोन्स और Galaxy Ring के साथ लॉन्च होंगे। आने वाले हफ्तों में हमें Galaxy Unpacked इवेंट के बारे में आधिकारिक जानकारी मिलेगी। यह स्मार्टफोन AI फीचर्ड फ़ोन में से एक शानदार फ़ोन होगा जो आपकी बहुत सारी प्रॉब्लम को आसानी से सॉल्व कर देगा।