Hardik Pandiya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक को लेकर आई बड़ी अपडेट! फैंस रह गए हैरान

Hardik Pandiya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में है। पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटर और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहें चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

उन्होंने मई 2020 में शादी की थी। इस जोड़े का एक बेटा भी है। उनके तलाक की अफवाहें तब शुरू हुईं जब नेटिज़ेंस ने पाया कि नताशा स्टेनकोविक ने अपने नाम से पांड्या सरनेम हटा दिया है। अब नताशा ने अपनी जिम सेल्फी के साथ एक गुप्त नोट शेयर किया है, जो उनके तलाक की अफवाहों को और हवा दे रहा है।

नताशा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिम सेल्फी शेयर की और लिखा, ‘स्लिप डिस्क के कारण अपने बिस्तर से उठने से लेकर अधिक वजन उठाने तक, मैं भगवान की आभारी हूं।’ उन्होंने एक कोट की तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा है, – दैनिक गतिविधियां करना, अपने बच्चे के साथ खेलना, उसके पीछे दौड़ना, उसे उठा पाना, सीढ़ियां चढ़ना… ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनके लिए आभारी होना चाहिए।

फिर भी हम केवल अपनी समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं। भगवान को बताएं कि आपकी समस्याएं कितनी बड़ी हैं और खुशी के साथ आगे बढ़ें। सभी का वीकेंड शानदार रहे।’ नताशा और हार्दिक के अलग होने की अफवाहें इस महीने की शुरुआत में तब शुरू हुईं जब एक रेडिट यूजर ने पोस्ट किया ‘क्या नताशा और हार्दिक अलग हो गए।

‘ पोस्ट में दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहे हैं और साथ ही नताशा के आईपीएल मैचों से गायब रहने पर भी सवाल उठाए। वायरल पोस्ट में लिखा था, ‘यह सिर्फ अटकलें हैं, लेकिन दोनों इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट नहीं कर रहे हैं।

पहले नताशा के इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक पांड्या लिखा हुआ था, लेकिन अब उन्होंने अपना नाम पूरी तरह से हटा दिया है।’ गौरतलब है कि न तो हार्दिक पांड्या और न ही नताशा ने अफवाहों का खंडन किया है, जिससे प्रशंसकों के मन में संदेह और गहरा हो गया है।