Harley-Davidson Sportster S ने मार्किट में मचाया धमाल, लॉन्च होते ही बन गई सबकी पसंदीदा बाइक

Harley-Davidson Sportster S: अगर आप भी एक क्रूजर बाइक के दीवाने है तो आपके लिए Harley-Davidson ने एक नई क्रूजर बाइक को लांच किया है। ये बाइक Harley-Davidson Sportster S है जो एक स्टाइलिश और दमदार क्रूजर मोटरसाइकिल है जो शक्ति और आधुनिकता के बेहतरीन मिश्रण की पेशकश करती है।

यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक ऐसी मोटरसाइकिल चाहते हैं जो सड़क पर अपनी धाक जमाए और राइडिंग का रोमांच दिलाए। तो आइए हम आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Harley-Davidson Sportster S के माइलेज

Harley-Davidson Sportster S के माइलेज की बात करे तो ये मोटरसाइकिलें आमतौर पर माइलेज के लिए नहीं जानी जाती हैं लेकिन Sportster S एक शानदार बाइक मणि जाती है। कंपनी द्वारा दावा किया गया है इस बाइक की माइलेज शहर में लगभग 15-17 किलोमीटर प्रति लीटर और हाईवे पर 18-20 किलोमीटर प्रति लीटर के आसपास है।

Harley-Davidson Sportster S के फीचर्स

Harley-Davidson Sportster S के फीचर्स की बात करे तो ये बाइक कई आधुनिक फीचर्स से लैस है जो इसे एक आरामदायक और सुरक्षित राइडिंग अनुभव प्रदान करती हैं। इस बाइक में आपको 1250 cc रेवोल्यूशन मैक्स इंजन मिलता है जो 121 हॉर्सपावर की शक्ति और 127 lb-ft का टॉर्क जेनेरेट करता है जिससे यह बाइक सड़कों पर दमदार प्रदर्शन करती है।

इसमें आपको स्लीक और आधुनिक डिज़ाइन, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), तीन राइडिंग मोड्स के साथ और भी कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते है।

Harley-Davidson Sportster S की कीमत

Harley-Davidson Sportster S की कीमत के बारे में बात करे तो ये एक प्रीमियम मोटरसाइकिल है और इसकी कीमत भी प्रीमियम है। भारत में इसकी अनुमानित ऑन-रोड कीमत लगभग 16-18 लाख रुपये के बीच है। यह कीमत बाइक की पेशकश की शक्ति, स्टाइल, ब्रांड विरासत और फीचर्स को ध्यान में रखते हुए रखी गयी है।

अगर आप Harley-Davidson Sportster S को खरीदने का सोंच रहे है लईकिन आपके पास पुरे पैसे नहीं है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते है। आप अपने बैंक या Harley-Davidson डीलर से संपर्क करके योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। डाउन पेमेंट कीमत और लोन अवधि के आधार पर आपकी मासिक किस्तें तय होती हैं जिससे आप आसानी से अपनी पसंदीदा बाइक के मालिक बन सकते हैं।