Harley-Davidson की इस बाइक ने दिया सबको टक्कर, फीचर्स देख कर उड़ गए सबके होश

Harley-Davidson पूरी दुनिया में मानी जानी एक मशहूर बाइक निर्माता कंपनी है। इस कंपनी ने Harley-Davidson X440 को भारतीय बाजार में अपनी धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह बाइक दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन का बेहतरीन रूप है।

अगर आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Harley-Davidson X440 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आइए हम आपको इस शानदार बाइक के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Harley-Davidson X440 के इंजन

Harley-Davidson X440 के इंजन की बात करे तो कंपनी ने इसमें 440cc का लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगाया है। यह इंजन 27 bhp की पावर और 32 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसका मतलब है कि यह बाइक आपको राइड करते समय शानदार परफॉर्मेंस और रफ्तार का एहसास दिलाएगी। लिक्विड-कूल्ड तकनीक के चलते इंजन गर्म नहीं होता जिससे लंबी राइड्स भी आरामदायक हो जाती हैं।

Harley-Davidson X440 के फीचर्स

Harley-Davidson X440 के शानदार फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसमें कई शानदार फीचर्स दिए है। इसमें आपको डुअल चैनल एबीएस (Dual Channel ABS) है जो ब्रेक लगाते समय अचानक पहियों के लॉक होने से बचाता है।

फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (Fully-Digital Instrument Cluster), एलईडी हेडलाइट और टेललाइट (LED Headlight and Taillight), यूएसबी चार्जिंग पोर्ट (USB Charging Port) जैसे और भी बहुत शानदार फीचर्स दिए गए है जो इसे और भी आकर्षक बनता है।

Harley-Davidson X440 की माइलेज

Harley-Davidson X440 के माइलेज की बात करे तो कंपनी ने दावा किया है कि Harley-Davidson X440 ARAI टेस्ट में 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। हालांकि, राइडिंग स्टाइल और रोड कंडीशन के अनुसार वास्तविक माइलेज कम या ज्यादा हो सकता है।

Harley-Davidson X440 की कीमत

Harley-Davidson X440 की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत कंपनी द्वारा अभी तक घोषित नहीं की गई है लेकिन अनुमान है कि इसकी कीमत 3-4 लाख रुपये के बीच हो सकती है। यह कीमत इसे भारतीय बाजार में अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी आकर्षक बनाती है।