सिर्फ एक बार चार्ज करने पर ही चलता है 350km तक! आया Hero Duet Electric की जबरदस्त स्कूटर

Hero Duet Electric: दोस्तों आपने सही पढ़ा! हीरो का नया Hero Duet Electric स्कूटर अब एक फोन जितनी कीमत में उपलब्ध है और इसमें 350 किलोमीटर तक की शानदार रेंज मिलती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों के बीच बेहद फेमस हो रहा है, जिसकी वजह से शोरूम के बाहर इसे खरीदने के लिए लंबी कतारें लगी हुई हैं।

इस स्कूटर में हमें एक दमदार मोटर और ज्यादा कैपेसिटी वाली बैटरी मिलती है। आज के इस आर्टिकल में हम इस शानदार Hero Duet Electric स्कूटर के एडवांस फीचर्स के बारे में जानेंगे, तो हमारे साथ अंत तक बने रहें।

Hero Duet Electric
Hero Duet Electric

Hero Duet Electric Battery

Hero Duet Electric में कंपनी ने 5 किलोवाट मैक्सिमम पावर प्रोड्यूस करने वाली इलेक्ट्रिक मोटर फिट की है, जो 14 मीटर का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस कर सकती है। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। स्वाइपेबल बैटरी सपोर्ट होने की वजह से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 350 किलोमीटर तक पहुंच जाती है।

Hero Duet Electric स्कूटर: लंबी रेंज

अगर आप एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहते हैं जो लंबी दूरी तय हो सके, तो Hero Duet Electric आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। सिंगल चार्ज में यह स्कूटर 350 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है, जो इसे बाकी स्कूटरों से काफी आगे ले जाता है। इसकी लिथियम-आयन बैटरी और दमदार मोटर के कारण इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो शहरी इलाकों में सफर करने के लिए एकदम परफेक्ट है।

Hero Duet Electric की टॉप क्लास फीचर्स से लैस

Hero Duet Electric स्कूटर आपके राइडिंग अनुभव को और भी शानदार बनाने के लिए कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है। इसमें सर्विस रिमाइंडर, टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, ट्यूबलेस टायर, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल-एनालॉग कॉम्बो मीटर शामिल हैं। ये सभी फीचर्स इसे अपने दूसरे स्कूटरों से कई कदम आगे ले जाते हैं।

Hero Duet Electric की एडवांस सुविधाएं

इस स्कूटर में आपको मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और बूट लाइट जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। साथ ही, इसमें एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग प्वाइंट भी दिया गया है, जिससे पेट्रोल या फ्यूल भरवाने के दौरान आपको स्कूटर से उतरने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Hero Duet Electric की कीमत

अगर आप Hero Duet Electric स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं, तो इसकी कीमत मात्र ₹52,000 है। यह कीमत एक iPhone से भी कम है, जो इसे एक किफायती और पर्यावरण के लिए अभी अच्छा ऑप्शन बनाता है। इसे खरीदने के लिए आप अपने नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

2 thoughts on “सिर्फ एक बार चार्ज करने पर ही चलता है 350km तक! आया Hero Duet Electric की जबरदस्त स्कूटर”

Comments are closed.