बिना लाइसेंस के चलेगी Hero Electric Eddy स्कूटर, कीमत जान कर उड़ जायेंगे सबके होश

अगर आप भी एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं जिसे बिना रजिस्ट्रेशन और ड्राइविंग लाइसेंस के चलाया जा सके तो Hero Electric Eddy आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है। Hero ने अपने इस स्कूटर को आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। यह स्कूटर बेहतरीन बैटरी बैकअप के साथ आता है और कई प्रकार की डिजिटल सुविधाएं देता है। तो आइए हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Hero Electric Eddy के फीचर्स

Hero Electric Eddy स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे बिना रजिस्ट्रेशन और ड्राइविंग लाइसेंस के चलाया जा सकता है। इस स्कूटर में कई आकर्षक फीचर्स भी मिलते है इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, Find My Bike, eLock, एलईडी हेडलाइट, 12-inch alloys और ड्रम ब्रेक जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। जो इस स्कूटर को काफी आकर्षक बनता है।

Hero Electric Eddy की रेंज

Hero Electric Eddy स्कूटर में आपको 250 वाट की मोटर और 51.2V, 30Ah की लिथियम आयन बैटरी दी गई है। यह बैटरी नार्मल चार्जर से 5 घंटे में 100% तक चार्ज हो जाती है। एक बार फुल चार्ज करने पर Hero Electric Eddy आपको 85 किलोमीटर तक की रेंज देती है। इस शानदार रेंज के साथ यह स्कूटर आपके डेली यूज़ के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

Hero Electric Eddy की कीमत

Hero Electric Eddy स्कूटर की कीमत के बारे में बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में किफायती बजट के साथ लॉन्च किया है। Hero Electric Eddy की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत मात्र ₹72,000 है जो इसे भारतीय बाजार में एक सस्ती और किफायती विकल्प बनाता है। ये स्कूटर इस कीमत पर बाकी सभी स्कूटर से बेहतर विक्लप साबित होती है।

Hero Electric Eddy स्कूटर एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो न केवल सस्ता और किफायती है बल्कि इसे चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की भी ज़रूरत नहीं है। इसकी बेहतरीन रेंज और शानदार फीचर्स इसे छात्रों और डेली users के लिए एक परफेक्ट विकल्प बनाते हैं। तो अगर आप भी एक बिना झंझट वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो Hero Electric Eddy को ज़रूर चुनें।