न्यू जनरेशन के साथ गर्दा मचाने आया 89km का तगड़ा माइलेज के साथ Hero Splendor, मिलेगा 125cc की इंजन!

Hero Splendor Plus New Bike: नमस्कार दोस्तों, स्वागत है आप सभी का हमारे नए आर्टिकल में। आज हम बात करेंगे भारतीय बाजार की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक – हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में। यह बाइक अपने माइलेज और मजबूती के लिए मशहूर है, और नए-नए फीचर्स जुड़ने के बाद इसका लुक भी काफी शानदार हो गया है।

अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो हम आपको बताएंगे इसके एडवांस फीचर्स, माइलेज और कीमत के बारे में। इस बाइक में आपको 125 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है, जो इसे एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

Hero Splendor Plus New Bike की फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस न्यू बाइक में नई टेक्नोलॉजी के साथ कई जबरदस्त एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसमें इंडिकेटर ब्रेकिंग सिस्टम, ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, पैसेंजर फुटरेस्ट, फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट, लो फ्यूल इंडिकेटर और फ्यूल गेज जैसे फीचर्स शामिल हैं। ये सभी फीचर्स इस बाइक को और भी शानदार और तगड़ा बनाते हैं।

Hero Splendor Plus New Bike
Hero Splendor Plus New Bike

तो दोस्तों, अगर आप एक नई बाइक लेने की सोच रहे हैं, तो हीरो स्प्लेंडर प्लस आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

Hero Splendor Plus नई बाइक की माइलेज और परफॉर्मेंस

अगर आप एक शानदार माइलेज वाली बाइक की तलाश में हैं तो Hero Splendor Plus नई बाइक आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो इसे काफी तगड़ा बनाता है। बेहतर माइलेज के साथ, यह बाइक बेहतरीन परफॉर्मेंस भी देती है, जिससे यह कई लोगों की पसंदीदा बन चुकी है।

Hero Splendor Plus नई बाइक का पावरफुल इंजन

इस बाइक में आपको 125 सीसी का दमदार इंजन मिलता है। यह सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन 11.02 bhp का पावर और 8000 आरपीएम पर 10.5 Nm का पिक टार्क जनरेट करता है। इस पावरफुल इंजन की वजह से यह बाइक हर तरह की सड़क पर आसानी से चल सकती है और बेहतरीन परफॉर्मेंस करती है।

Hero Splendor Plus नई बाइक के ब्रेक और टायर्स

इस नई बाइक में ट्यूबलेस टायर्स का उपयोग किया गया है, जो बेहतर सुरक्षा और आराम प्रदान करते हैं। इसके अलावा, इस बाइक में इंडिकेटर ब्रेकिंग सिस्टम के साथ-साथ अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक्स भी दिए गए हैं। यह फीचर्स इस बाइक को और भी ज्यादा सुरक्षित और तगड़ा बनाते हैं। इसमें चार स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ चार ड्राइव मोड्स भी दिए गए हैं। यह बाइक कुल पांच रंगों में मौजूद है, जिससे आप अपने पसंद के रंग का सिलेक्ट कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus नई बाइक की कीमत

अगर आप इस बाइक की कीमत जानना चाहते हैं तो भारतीय बाजार में इसकी एक्स शोरूम कीमत 75,000 रुपये से शुरू होती है, जबकि इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 95,000 रुपये तक जाती है। हालांकि, अलग-अलग शहरों में कीमत में थोड़ा फर्क हो सकता है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट की समस्या है, तो आप मात्र 2,750 रुपये प्रति महीने की किस्त पर भी इसे खरीद सकते हैं।