Honor Magic V3 रिकॉर्ड तोड़ने वाला पतला फोल्डेबल फोन, जल्द होगा लॉन्च

पिछले साल से Honor स्मार्टफोन भारत में धीरे-धीरे अपनी वापसी कर रहा है। चीन में कंपनी लगातार नई डिवाइसेज लॉन्च कर रही है। Honor Magic V Flip नाम का फ्लिप स्टाइल फोल्डेबल फोन हाल ही में लॉन्च हुआ था और अब Honor एक छोटे फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है। Honor Magic V3 भी आने वाला है, जो पिछले साल लॉन्च हुए Honor Magic V2 से कई मामलों में बेहतर होगा। आइये इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल्स में जानते है।

Honor प्रोडक्ट्स पर CEO की बातें

एक रिपोर्ट के अनुसार, Honor के CEO चाओ मिंग ने हाल ही में नए Honor प्रोडक्ट्स के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि Honor Magic V3 के डेवलपमेंट पर काम चल रहा है और यह एक इम्प्रेंसिव और मार्केट में अग्रणी फोल्डेबल फोन होगा।

उन्होंने यह भी बताया कि लॉन्च के 11 महीने बाद भी Honor Magic V2 मार्केट का सबसे पतला फोल्डेबल फोन बना हुआ है। मिंग ने इशारा दिया कि Honor ही अपना रिकॉर्ड तोड़ेगी, यानी Magic V3 उससे भी पतला हो सकता है।

Honor Magic V2 के फीचर्स

Honor Magic V2 को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। यह दुनिया का सबसे पतला फोल्डेबल फोन माना जाता है, जो सिर्फ 4.7mm मोटा है। फोल्ड होने पर इसकी मोटाई 9.9mm हो जाती है, जो कि बाकी फोल्डेबल फोन्स से कम है। इसका लुक काफी आकर्षित करता है। इसका पतला फोल्डेबल डिजाइन काफी अच्छा है जो प्रीमियम लुक देता है।

Honor Magic V3 के स्पेसिफिकेशन्स

आने वाला Magic V3 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया जाएगा। पिछले लीक्स के अनुसार, फोन में 5000mAh की बैटरी और साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। Magic V3 को इस जुलाई में चीन में लॉन्च किया जा सकता है, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है।

भारत में Honor फोल्डेबल फोन

भारत में Honor ने अभी तक दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। यह संभव है कि कंपनी फोल्डेबल डिवाइस मार्केट में भी एंट्री करे, लेकिन यह अभी सिर्फ लीक्स है। कन्फर्मेशन के लिए हमें आधिकारिक जानकारी का इंतजार करना होगा। अगर आप भी एक शानदार फोल्डेबल स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो ये आपके लिए बहुत ही शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है।