Tata Punch की वाट लगाने आयी Hyundai की शानदार कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलता है प्रीमियम फीचर्स

अगर आप एक नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Hyundai ने आपके लिए एक बेहतरीन गाड़ी पेश किया है जिसका नाम है, Hyundai Exter SUV यह अपने प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ टाटा पांच को जोरदार टक्कर देने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। इस कर मैं आपको शानदार फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज और पावरफुल इंजन मिल जाता है. इस कार की कीमत भी आपके बजट के अंदर आ जाती है, तो चलिए इस कर के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

फीचर्स

Hyundai Exter SUV में आपको कई सारे लाजवाब फीचर्स मिलते हैं, जो इसे कार और भी शानदार बनाते हैं। इसमें 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो Apple CarPlay और Android Auto सपोर्ट करता है।

इसके साथ साथ 15 इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील, प्रोजेक्टर हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम और सनरूफ जैसे फीचर्स भी मिलजाते हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो Hyundai Exter SUV में वो भी काफी बेहतरीन मिलती है। इस कार में EBD के साथ ABS, 6 एयरबैग, 3-पॉइंट सीट बेल्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर, ESS और बर्गलर अलार्म जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलजाते हैं।

इंजन और माइलेज

Hyundai Exter का इंजन भी काफी पावरफुल है। इस कार में आपको 1.2L Bi-फ्यूल कप्पा पेट्रोल विथ सीएनजी इंजन मिलजाता है। ये इंजन 69 PS की पावर और 95.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाएतो यह SUV काफी शानदार है पेट्रोल पे ये 19 किलोमीटर पर लीटर और सीएनजी पर 27 किलोमीटर पर किलोग्राम का माइलेज दे देती है।

कीमत

Hyundai Exter SUV की कीमत की बात की करी जाए तो यह काफी किफायती हैं इसकी स्टार्टिंग कीमत 6 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 10. 10 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है। इस प्राइस रेंज में यह SUV काफी शानदार और पावरफुल फीचर्स देती है। इतने सारे प्रीमियम फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ यह लगभग तय है कि यह SUV इंडियन मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार है।

निष्कर्ष

Hyundai Exter SUV न केवल अपने फीचर्स और इंजन की वजह से बल्कि अपनी कीमत की वजह से भी एक शानदार और लाजवाब ऑप्शन बनती है। Tata Punch को टक्कर देने के लिए इस कार में वह सब कुछ है जो एक मॉडर्न और स्टाइलिश कर में होना चाहिए।