नए अवतार में धांसू एंट्री करेगी Hyundai Tucson 2024 कार, शानदार फीचर्स के साथ कीमत भी होगी मात्र इतनी

Hyundai Tucson 2024: अगर आप भी एक नई कार खरीदने की सोंच रहे है तो Hyundai की गाड़ियां भारतीय मार्केट में हमेशा से ही लोगों की पसंदीदा रही हैं। खासकर SUVs के मामले में Hyundai का भरोसा और लोकप्रियता बेमिसाल है। अब कंपनी अपनी फेमस कार Hyundai Tucson को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। तो आइए जानते हैं इस नई कार के सभी शानदार फीचर्स और डिटेल्स के बारे में।

Hyundai Tucson 2024 के फीचर्स

Hyundai Tucson 2024 के फीचर्स की बात करे तो ये कार पहले से भी ज्यादा दमदार और बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगी। इसमें 360 डिग्री कैमरा, रिवर्स कैमरा, यूएसबी चार्जर, पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर जैसे कई धांसू फीचर्स होंगे। इसके अलावा, 6 एयर बैग, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स भी इसमें शामिल होंगे। इन सभी फीचर्स के कारन ये दिखने में भी काफी आकर्षक है।

Hyundai Tucson 2024 के इंजन

Hyundai Tucson 2024 के इंजन की बात करे तो इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस उपलब्ध होंगे। पेट्रोल इंजन में आपको 2-लीटर का इंजन मिलेगा जो 156ps की पावर और 192nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इसके साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलेगा। वहीं डीजल इंजन ऑप्शन में 2-लीटर का इंजन मिलेगा जो 186ps की पावर और 416nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इस इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का सपोर्ट मिलेगा।

Hyundai Tucson 2024 के माइलेज

Hyundai Tucson 2024 के माइलेज की बात करे तो Hyundai हमेशा से अपने माइलेज और फीचर्स के लिए जानी जाती है। इस कार में आपको 20-22 kmpl तक का शानदार माइलेज देखने को मिलेगा जो इसे लंबी सफर के लिए भी एक परफेक्ट चॉइस बनाता है।

Hyundai Tucson 2024 की कीमत

Hyundai Tucson 2024 की कीमत के बारे में बात करे तो Hyundai ने अभी तक Tucson 2024 की कीमत को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी शुरुआती कीमत 30 लाख रुपए (एक्सशोरूम) तक हो सकती है।

अगर आप एक ऐसी SUV की तलाश में हैं जो दमदार हो, शानदार फीचर्स से लैस हो और स्टाइलिश लुक्स के साथ आती हो तो Hyundai Tucson 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इसकी लॉन्चिंग डेट भी ज्यादा दूर नहीं है तो तैयार हो जाइए इस धांसू कार को अपनाने के लिए।