Hyundai ने लॉन्च की अपनी नई Hyundai VENUE N Line कार, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे 30 से भी ज्यादा सेफ्टी फीचर्स

भारतीय बाजार में Hyundai Motor ने अपनी N Line सीरीज के तहत एक और शानदार कार Hyundai VENUE N Line को लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत ₹12.16 लाख रखी गई है। इससे पहले पिछले साल सितंबर में Hyundai ने i20 N Line को लॉन्च की थी। नई N Line VENUE को और भी स्पोर्टी और आकर्षक बनाने के लिए इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में 30 से भी ज्यादा बदलाव किए गए हैं। तो आइए जानते हैं इस कार के खास फीचर्स और कीमत के बारे में।

Hyundai VENUE N Line के फीचर्स

Hyundai VENUE N Line के फीचर्स की बात करे तो ये अपने आकर्षक डिज़ाइन और दमदार फीचर्स के साथ आती है। इसमें N Line ब्रांडिंग के साथ डार्क क्रोम ग्रिल, R16 डायमंड कट एलॉय व्हील्स, रूफ स्पॉयलर, स्पोर्टी बंपर और ट्विन टिप एग्जॉस्ट के साथ स्किड प्लेट दी गई है। इसके अलावा इसमें इन-बिल्ट नेविगेशन के साथ 8-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है।

अब बात करते है Hyundai VENUE N Line के सेफ्टी फीचर्स की तो इसमें आपको नॉर्मल, ईको और स्पोर्ट मोड्स में ड्राइव करने का ऑप्शन मिलता है। इस एसयूवी में 30 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स और 20 से ज्यादा स्टैंडर्ड फीचर्स हैं। इसके अलावा इसमें 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी दी गई है।

Hyundai VENUE N Line का माइलेज

Hyundai VENUE N Line का माइलेज 18.1 किलोमीटर प्रति लीटर है जिसे ARAI द्वारा चेक किया गया है। इसमें 998 CC का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 118.41 पीएस की पावर और 172 nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है जो ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी स्मूथ बनाता है।

Hyundai VENUE N Line की कीमत

Hyundai VENUE N Line की कीमत के बारे में बात करे तो कंपनी ने इसको दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है – N6 और N8। N6 की कीमत भारत ₹12,16,000 है जबकि N8 वेरिएंट की कीमत ₹13,15,000 है। स्पोर्टी स्टाइल और आकर्षक डिज़ाइन के कारण यह कार अपने सेगमेंट में अलग ही पहचान बनाती है।

Hyundai VENUE N Line ने भारतीय बाजार में अपनी एंट्री के साथ ही धूम मचा दी है। इसके स्पोर्टी लुक्स, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के कारण यह कार जल्दी ही पॉपुलर हो रही है। अगर आप एक नई और बेहतरीन फीचर्स वाली एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो Hyundai VENUE N Line आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है।