मात्र 3 लाख रुपए में मिल रही है Hyundai Verna कार, जाने कब तक है ये ऑफर

Hyundai Verna 1.6 SX: अगर आप एक नई कार खरीदने का सोंच रहे है लेकिन आपका बजट कम है तो हम आपके लिए एक शानदार ऑफर ले कर आये है। हम आपके लिए एक शनदार सेकंड हैंड कार ले कर आये है। आज के समय में सेकंड हैंड कारें खरीदना एक समझदारी भरा निर्णय बन गया है।

अच्छी कंडीशन और किफायती कीमत पर मिलने वाली ये कारें आपके बजट और जरूरत दोनों को पूरा करती हैं। अगर आप भी 2024 में सेकंड हैंड कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए एक शानदार विकल्प लेकर आए हैं – Hyundai Verna 1.6 SX। आइए हम आपको इस कार के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Hyundai Verna 1.6 SX की कीमत

Hyundai Verna 1.6 SX की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगी। यह कार Quikr वेबसाइट पर मात्र 2.75 लाख रुपए में उपलब्ध है। 2022 मॉडल की इस सेकंड हैंड कार ने केवल 50,000 किलोमीटर का सफर तय किया है और इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। अधिक जानकारी के लिए आप इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Hyundai Verna 1.6 SX के फीचर्स

Hyundai Verna 1.6 SX के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते है इसमें आपको रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, क्रूज़ कंट्रोल, 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, 16 इंच के ऑयल व्हील्स और सनरूफ जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। इन सभी फीचर्स के साथ, यह कार आपको एक शानदार ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है।

Hyundai Verna 1.6 SX के माइलेज

Hyundai Verna 1.6 SX के माइलेज की बात करे तो इस मामले में Hyundai की सभी गाड़ी काफी अच्छी साबित होती है। यह कार 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जो इसे लॉन्ग ड्राइव और डेली यूज़ दोनों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है। इसमें 1.6 लीटर का गामा ड्यूल VTVT इंजन है और यह 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

अगर आप एक कार खरीदने का सोंच रहे ह लेकिन बजट के कारन नहीं खरीद पा रहे है तो ये सेकंड हैंड Hyundai Verna 1.6 SX आपके लिए एक परफेक्ट विकल्प हो सकती है। किफायती कीमत, शानदार फीचर्स और अच्छा माइलेज मिलता है। यह सब कुछ इस कार को एक बेस्ट डील बनाता है। तो देर किस बात की? आज ही Quikr पर जाएं और इस शानदार डील का फायदा उठाएं।