लक्ज़री लुक से BMW को भी टक्कर देगी Hyundai की ये धांसू Sedan, कीमत होगी मात्र 10 लाख रुपए

अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो कम कीमत में भी लग्जरी गाड़ियों को टक्कर दे सके तो Hyundai Verna आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प हो सकती है। अपने शानदार लुक, बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ यह कार वाकई में किसी लग्जरी कार से कम नहीं है। तो आइए जानते हैं इस शानदार कार के बारे में।

Hyundai Verna के फीचर्स

Hyundai Verna के फीचर्स की बात करे तो इसमें ऐसे कई फीचर्स हैं जो इसे खास बनाते हैं। इसमें आपको डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बोस का 8-स्पीकर साउंड सिस्टम, टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट, लेन डिपार्चर अलर्ट, ड्राइवर अटेंशन वार्निंग, लेन फॉलोइंग असिस्ट और हाई बीम असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। ये सभी फीचर्स इसे एक लग्जरी लुक देने का काम करती हैं।

Hyundai Verna के इंजन

Hyundai Verna के इंजन की बात करे तो इसका इंजन भी कमाल का है। इसमें 1482 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है जो 57.57 bhp का पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क जेनेरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा यह कार 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है।

Hyundai Verna की कीमत

Hyundai Verna की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत भी बहुत किफायती है। इसे भारतीय बाजार में मात्र 11 लाख रुपए (एक्सशोरूम) की शुरूआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 17.42 लाख रुपए (एक्सशोरूम) तक जाती है। इस कीमत पर इस कार के फीचर्स और परफॉर्मेंस वाकई में बेमिसाल हैं।

अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो स्टाइलिश लुक, बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ आए और आपकी बजट में हो तो Hyundai Verna आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प हो सकती है। इस सेगमेंट में यह कार वाकई में एक शानदार विकल्प है जो BMW जैसी लग्जरी कारों को भी टक्कर देती है।