Infinix Note 40 सीरीज रेसिंग एडिशन हुआ लॉन्च, 100W फास्ट चार्जिंग, दमदार स्पेसिफिकेशन्स तक सबकुछ जाने

Infinix ने धूमधाम से अपने लोकप्रिय Note 40 सीरीज का रेसिंग एडिशन लॉन्च कर दिया है। ये सीरीज न सिर्फ दमदार स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स से दिया गया है बल्कि ये रेसिंग के उत्साह को भी अपने डिजाइन में समेटे हुए है। आइये जानते हैं Infinix Note 40 सीरीज रेसिंग एडिशन के बारे में खास बातें।

डिजाइन

Infinix Note 40 सीरीज रेसिंग एडिशन का डिजाइन BMW ग्रुप डिज़ाइनवर्क्स के सहयोग से बनाया गया है। ये फोन स्पीड और रेसिंग को अपने डिजाइन में बखूबी बयां करते हैं। ये फोन खूबसूरत सिल्वर कलर में आते हैं, जिनपर रेड और ब्लू एक्सेंट के साथ खास ‘विंग्स ऑफ स्पीड’ डिजाइन दिया गया है। ये डिजाइन एडवांस यूवी ट्रांसफर प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके बनाया गया है।

पीछे की तरफ आपको खास वर्टिकल रिजेस मिलेंगे जो न सिर्फ फोन को स्टाइलिश लुक देते हैं बल्कि बेहतर ग्रिप भी देता हैं। कैमरा मॉड्यूल के पास आपको रेड, डीप ब्लू और लाइट ब्लू कलर का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जो रेसिंग ट्रैक का अनुवभ देता है।

स्पीड और पावर

Infinix Note 40 सीरीज रेसिंग एडिशन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये रेगुलर मॉडल्स से काफी मिलते-जुलते हैं। परफॉर्मेंस के लिए Infinix Note 40 और Note 40 Pro में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है। 5G वेरिएंट्स और Note 40 Pro+ 5G में आपको दमदार MediaTek Dimensity 7020 चिपसेट मिलेगा।

पावर के लिए Infinix Note 40 और Note 40 Pro में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। Note 40 Pro+ 5G में 4600mAh की बैटरी मौजूद है। अगर फास्ट चार्जिंग की बात करें तो Note 40 Pro+ 5G में 100W की सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। रेगुलर Note 40 और Note 40 5G में 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। Note 40 Pro और Note 40 Pro+ 5G में क्रमशः 70W और 45W फास्ट चार्जिंग का फीचर मिलता है।

कैमरा और सॉफ्टवेयर

Infinix Note 40 सीरीज रेसिंग एडिशन के सभी फोन लेटेस्ट Android 14 पर आधारित XOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता हैं। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इन फोन्स में 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कुल मिलाकर Infinix Note 40 सीरीज रेसिंग एडिशन एक ऐसा स्मार्टफोन है जो स्पीड, स्टाइल और दमदार फीचर्स का शानदार कॉम्बिनेशन है।