iQOO के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, 120W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलता है Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर

iQOO मिड रेंज स्मार्टफोन में लगातार लाजवाब स्मार्टफोन को लांच करता रहा है। iQOO के कंपनी में कुछ समय पहले एक शानदार फीचर्स वाला लाजवाब स्मार्टफोन को लांच किया था, जिस स्मार्टफोन का नाम iQOO Neo 9 Pro 5G रखा गया था। इस स्मार्टफोन में आपको लाजवाब फीचर्स के साथ बेहतरीन डिस्प्ले और अट्रैक्टिव डिजाइन के अलावा पावरफुल परफॉर्मेंस और शानदार कैमरा सेटअप मिलता है।

डिस्प्ले और डिज़ाइन

इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले और डिजाइन की बात की जाए तो वह आपको काफी अट्रैक्टिव मिलता है iQOO Neo 9 Pro 5G में 6.7 इंच का 1.5k LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 144 हर्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है ,इस स्मार्टफोन के पिक ब्राइटनेस की बात की जाए तो वह 3000 निट्स तक जाती है जिसकी वजह से आपको शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है।

यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट ऑप्शन में अवेलेबल है पहला कलर रेड और दूसरा कलर ब्लैक, रेड कलर के वेरिएंट में वीगन लेदर फिनिश दिया गया है जबकि ब्लैक कलर वाला वेरिएंट मैट फिनिश के साथ आता है।

पावरफुल प्रोसेसर

iQOO Neo 9 Pro 5G में आपको Snapdragon 8 Gen 2 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन काफी बेहतरीन बन जाता है। इस स्मार्टफोन में 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिल जाता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर बेस्ड FunTouch OS 14 पर रन करता है, जिसकी वजह से इस स्मार्टफोन में यूजर्स को स्मूथ और फास्ट एक्सपीरियंस मिलता है।

शानदार कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाए तो iQOO Neo 9 Pro 5G में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है उसके अलावा इसके साथ एक 8 मेगापिक्सल का भी कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, इस स्मार्टफोन की सेल्फी कैमरा से आप बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का इंजॉय कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए काफी शानदार होने वाला है।

बैटरी और चार्जिंग

इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात की जाए तो iQOO Neo 9 Pro 5G में 5160 mAh की बैटरी दी गई है और यह स्मार्टफोन 120 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, कंपनी का यह कहना है कि आप इस स्मार्टफोन को 9 मिनट के अंदर 40% तक चार्ज कर सकते हैं।

प्राइस और वेरिएंट्स

इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो इक नई 9 प्रो को इस साल के स्टार्टिंग में 35,999 रुपये के स्टार्टिंग कीमत पर लॉन्च किया गया था अब इस स्मार्टफोन की कीमत में ₹1000 का कटौती किया गया है जिसके बाद यह स्मार्टफोन की कीमत 34,999 रुपये हो गई है,यह डिटेल्स 8GB रेम प्लस 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के बारे में थी। वहीं दूसरी वेरिएंट 8GB रैम प्लस 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹1000 से घटकर 36,999 रुपये हो गई है।