धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है Jeep Compass की नई वैरिएंट SUV, जाने क्या होगी इसकी कीमत और कब तक होगी लॉन्च

पूरी दुनिया में Jeep एक ऐसी कंपनी है जो अपने पावरफुल car से जनि जाती है। इस कंपनी की सबसे पॉपुलर एसयूवी Jeep Compass है। इस car की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इस कार को अपडेट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए जेनरेशन जीप कंपास 2024 के अंत तक लांच की जा सकती है।

इस नए वर्जन में इंटीरियर और एक्सटीरियर में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को जीप कंपास का इलेक्ट्रिक वर्जन भी देखने को मिलेगा। तो चलिए हम आपको नए जेनरेशन के जीप कंपास के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Jeep Compass के डिज़ाइन और फीचर्स

नई जनरेशन की जीप कंपास के डिजाइन की बात करें तो इसमें आपको कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। इसका फ्रंट फेशियल और रियर सेक्शन पूरी तरीके से बदल दिया जाएगा। इसमें आपको हेड लैंप, एलईडी डीआरएल, बंपर, फॉग लैंप हाउसिंग और टेल लैंप में भी बदलाव देखने को मिलेगा। इस कार के लुक को और भी आकर्षक बनाने के लिए इसमें बहुत सारे बदलाव किए जाएंगे।

Jeep Compass की इंजन

Jeep Compass नए वेरिएंट के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 2 लीटर का डीजल इंजन दिया जाएगा जो 170 bhp की पावर और 350 nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इस इंजन में आपको 6 स्पीड मैनुअल ओर 9 ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जायेगा। ये इंजन शानदार परफॉर्मेंस और स्मूथ ड्राइविंग एक्सपीरियंस देगा।

Jeep Compass

इंटीरियर फीचर्स

Jeep Compass के इंटीरियर की बात करे तो इसमें आपको 10.1-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, फुली डिजिटल 10.25-इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग पैड, 360-डिग्री कैमरा और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलेंगे। ये फीचर्स कार में एक प्रीमियम और मॉडर्न फीलिंग देगा हैं।

Jeep Compass की कीमत

Jeep Compass की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 20.69 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 32.41 लाख रुपये तक जाती है। यह कीमत इसके बेहतरीन फीचर्स और प्रीमियम क्वालिटी के हिसाब से बिलकुल सही विकल्प साबित होती है।

न्यू जनरेशन की Jeep Compass भारतीय ग्राहकों के लिए शानदार विकल्प बन सकते हैं। इसके नए डिज़ाइन, पावरफुल बैटरी और प्रीमियम फीचर्स के कारण यह SUV अपने सेगमेंट में एक मजबूत विकल्प साबित होगी। अगर आप एक नई एसयूवी खरीदने का सोच रहे हैं, तो जीप कंपास का यह नया वर्जन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।