इंडियन मार्केट मे अपना जलवा बिखरने आ रहा है Kawasaki की Eliminator 450 Bike, खतरनाक इंजन के साथ जहरीला लुक!

Kawasaki Eliminator 450: कावासाकी एक बार फिर भारतीय बाजार में धूम मचाने की तैयारी कर रही है, इस बार अपनी नई बाइक Eliminator 450 के साथ। यह बाइक न केवल अपने किलर लुक्स के लिए जानी जाएगी, बल्कि इसमें दमदार इंजन और सॉलिड फीचर्स भी होंगे।

Eliminator 450 को प्रीमियम लुक और नई टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है। इसमें मिलने वाले बेहतरीन फीचर्स में लाइट साइड स्टैंड अलर्ट, कॉल सेंसर, एसएमएस नोटिफिकेशन, और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएँ शामिल हैं। इसके अलावा, बाइक में डिजिटल कंसोल भी मिलेगा, जो इसे और भी शानदार बनाता है। कुल मिलाकर, कावासाकी की यह नई पेशकश भारतीय बाइक लवर्स के लिए एक जबरदस्त ऑप्शन साबित होगी।

Kawasaki Eliminator 450
Kawasaki Eliminator 450

अब बात करते हैं एलिमिनेटर 450 में मिलने वाले जबरदस्त इंजन की। कंपनी ने इस गाड़ी में 451 सीसी का दमदार इंजन दिया है, जो 9000 आरपीएम पर 44 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी में आपको 6-स्पीड गियर बॉक्स का सपोर्ट मिलता है, जो इसे और भी बेहतरीन बनाता है।

यदि आप भी एलिमिनेटर 450 को खरीदने की सोच रहे हैं, तो बता दें कि भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत ₹5 लाख से शुरू होगी। इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग ₹8 लाख हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। आप इसे 2026 में खरीद सकते हैं।