मात्र 40 लाख में लांच होने जा रही Kia Carnival, लग्जरी इंटीरियर के साथ मिल रहे धांसू फीचर्स !

Kia Carnival: किआ मोटर्स भारतीय बाजार में तुरुप का इक्का फेंकने वाली है। बताया जा रहा है कि किआ मोटर्स भारतीय बाजार में जल्द ही अपनी नई एसयूवी किया कार्निवल को लॉन्च करने जा रही है। बताया जा रहा है कि किआ कार्निवल को भारतीय बाजार में 40 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में पेश किया जाएगा। यह एक लग्जरी इंटीरियर और शानदार डिजाइन के साथ धांसू फीचर्स वाली कार लांच होने वाली है। बताया जा रहा है कि किआ कि इस कार में हमें 13.9 9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलने वाला है। आईए देखते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स

किया कार्निवल की कीमत

अगर बात करें किया कार्निवल की कीमत की तो बताया जा रहा है कि किआ मोटर इस कार को भारतीय बाजार में 40 लाख से लेकर 45 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में पेश कर सकती है। अगर कार के फीचर्स और उसके लग्जरी डिजाइन को देखें तो यह कीमत बेहद ही कम है। बताया जा रहा है कि किया मोटर्स भारतीय बाजार में किया कार्निवल को 2024 के अंत तक लांच कर सकती है।

किया कार्निवल का शानदार एक्सटीरियर

आपको बता दें की नई अपडेटेड किया कार्निवल में नया डिज़ाइन देखने को मिलता है। इसमें आपको अपडेटेड फ्रंट फेसिया, अपडेटेड टाइगर-नोज़ पैटर्न वाली ग्रिल, एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलैंप, रिडिजाइन फ्रंट और रियर बंपर, कनेक्टेड लाइट बार के साथ एलईडी टेललाइट और एलाय व्हील्स दिए गए है।

किया कार्निवल का पावरफुल इंजन

अगर बात करें किया कार्निवल के इंजन की तो कंपनी ने इसमें 2.5 लीटर का डीजल इंजन दिया है। जो 197 bhp की पावर और 440 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह कार पावरफुल इंजन के साथ आती है इसमें 8 स्पीड टॉक कन्वर्टर आटोमेटिक यूनिट भी दिया गया है। आपको बता दें की भारतीय बाजार में किया कार्निवल का मुकाबला टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस, जीप मेरिडियन, टोयोटा फॉर्च्यूनर और MG ब्लॉकस्टर से होगा।