Kia जल्द ला रहा है लक्ज़री फीचर्स वाली धांसू कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगा शानदार लुक

अगर आप भी एक नई कार लेने का प्लान कर रहे हैं इसके अंदर आपको लाजवाब फीचर्स के साथ बेहतरीन डिजाइन और लग्जरी लुक मिलता है तो Kia कि ये गाड़ी आपके लिए काफी ज्यादा शानदार ऑप्शन होने वाली है। इस गाड़ी का नाम Kia Sorento है इसको कंपनी कुछ दिन में ही इंडियन मार्केट में लॉन्च कर देगी।

इस कार में आपको शानदार इंजन के वजह से काफी ज्यादा पावरफुल परफॉर्मेंस मिलने वाली है इसके अलावा इस कार मेंआपको काफी ज्यादा धांसू फीचर्स दिए गए हैं, और आपकी सेफ्टी का भी भरपूर ध्यान रखा गया है। बात की जाए इस कार के डिजाइन के बारे में तो इस कार का डिजाइन आपको काफी ज्यादा मॉडर्न और लग्जरी मिलने वाला है।

शानदार इंजन

बात की जाए Kia Sorento के इंजन के बारे में तो इसका इंजन काफी ज्यादा शानदार और पावरफुल है Kia Sorento कंपनी ने इस कार में 3298 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है जो की 230 बीएचपी की पावर और 350 Nm का टॉक को जनरेट कर सकता है। इसके अलावा इस कार में आपको सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स भी मिल जाता है जिससे आपका ड्राइविंग एक्सपीरियंस और भी शानदार होने वाला है।

धांसू फीचर्स

बात की जाए इस कर के फीचर्स के बारे में तो इस कर में आपको कई सारे धातु फीचर्स मिल जाते हैंजिसकी वजह से यह कर काफी लग्जरी और शानदार बन जाती है इस कर में लेवल 2 ADAS, वेंटिलेटेड सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, किआ कनेक्ट, एंबियंट लाइटिंग, मल्टी-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पावर टेलगेट और ड्राइविंग मोड्स जैसे कई सारे धांसू फीचर्स मिल जाते हैं।

डिजाइन और लुक

बात की जाए Kia Sorento के डिजाइन और लुक के बारे में तो Kia Sorento के न्यू मॉडल अपने अट्रैक्टिव डिजाइन और लग्जरी लुक की वजह से काफी ज्यादा लाजवाब होने वाली है। इसका साइड प्रोफाइल और फ्रंट ग्रिल का नया डिजाइन इस कार को और भी बेहतरीन और लाजवाब बना देता है। बड़े मल्टी स्पोक एलॉय व्हील्स इस कार को एक अलग ही पहचान देते हैं जबकि वर्टिकल्स एलईडी टेललाइट्स और फॉक्स स्किड प्लेट इसे एक प्रीमियम और शानदार लुक देता है।

सेफ्टी फीचर्स

Kia Sorento के सेफ्टी फीचर्स भी काफी ज्यादा शानदार है जिसकी मदद से आप आपका सफर काफी बेहतरीन होने वाला है। Kia Sorento में क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, और एंबियंट लाइटिंग जैसे कई सारे सेफ्टी फीचर्स दिए जैस की मदद से आपका सफर काफी सेफ और आरामदायक बन जाता है।