160Km रेंज के साथ मार्किट में तहलका मचाएगी Kick EV Smassh E-Scooter, शानदार फीचर्स से देगी Ola को टक्कर

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कई नई कंपनियां अपने एडवांस्ड ई-वाहन लॉन्च कर रही हैं। इनमें से अब तक की सबसे अच्छा है Kick EV का Smassh E-Scooter। इसके शानदार डिजाइन और तगड़े फीचर्स ने सभी का ध्यान खींचा है। तो आइये हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Kick EV Smassh E-Scooter के बैटरी

Kick EV Smassh E-Scooter के बैटरी के बारे में बात करे तो इस स्कूटर को दो बैटरी मॉडल्स में लॉन्च किया है। पहला मॉडल 72 V, 35 Ah बैटरी के साथ आता है जो 160 किलोमीटर की रेंज देता है। वही दूसरा मॉडल 72 V, 51 Ah बैटरी के साथ है जो 130 किलोमीटर तक की रेंज देता है। यह स्कूटर 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और 75-80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देता है।

Kick EV Smassh E-Scooter के सेफ्टी फीचर्स

Kick EV Smassh E-Scooter के सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर में डुअल डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है जो इसकी सुरक्षा को बढ़ाता है। इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम जैसे एडवांस्ड फीचर्स भी शामिल हैं। इस सेफ्टी फीचर्स के कारण ये स्कूटर आपको चलने में आरामदायक महसूस करता है।

Kick EV Smassh E-Scooter की कीमत

Kick EV Smassh E-Scooter के कीमत की बात करे तो ये स्कूटर 2 वैरिएंट में लांच किया गया है। इसके पहले वैरिएंट की कीमत जो की Kick EV ने Smassh E-Scooter 72 V, 35 Ah है उसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹150,320 है वही दूसरे वैरिएंट जो की 72 V, 51 Ah है उसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹170,570 है।

इस कीमत पर स्कूटर बाकी सभी स्कूटर से बेहतर मानी जाती है यह स्कूटर 6 अलग अलग रंग विकल्पों में आता है ओब्सीडियन ब्लैक, जिरकोन व्हाइट, गार्नेट रेड, पेटालाइट सिल्वर, सिट्रीन येलो और आयोलाइट ब्लू।

Kick EV Smassh E-Scooter न सिर्फ अपनी शानदार रेंज और एडवांस्ड फीचर्स के लिए जाना जाएगा बल्कि इसके स्टाइलिश डिजाइन ने भी सभी का दिल जीत लिया है। अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं जो हर मामले में बेहतरीन हो तो Kick EV Smassh आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है।