160 Km रेंज के साथ Kick EV Smassh ने Ola को दी टक्कर, शानदार फीचर्स से मार्किट में मचा रही है तहलका

इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती मांग को देखते हुए बाजार में नई-नई कंपनियां अपने एडवांस्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रही हैं। इसी सबको देखते हुए Kick EV ने भी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Kick EV Smassh को लॉन्च किया है। स्टाइलिश डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के साथ, ये स्कूटर पहले से ही चर्चा का विषय बन चुका है। इसमें आपको 160 Km तक की रेंज भी देखने को मिलेगी तो आइए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में।

Kick EV Smassh के बैटरी

Kick EV Smassh इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी की बात करे तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो बैटरी के साथ लॉन्च किया है। पहले मॉडल में 72 V, 35 mAh बैटरी है जो 160 किलोमीटर तक की रेंज देती है, वहीं दूसरे मॉडल में 72 V, 51 mAh बैटरी है जो 130 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

इस बैटरी को आप सामान्य चार्जर से मात्र तीन से चार घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 75 से 80 किलोमीटर प्रति घंटा है जो इसे डेली यूज़ के इस्तेमाल के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती है।

Kick EV Smassh के फीचर्स

Kick EV Smassh के फीचर्स की बात कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, डबल ड्रम ब्रेक, हाइड्रोलिक सस्पेंशन और एलईडी लाइट्स। ये सभी फीचर्स इस स्कूटर को और भी आकर्षक और यूजर-फ्रेंडली बनाते हैं।

इस स्कूटर के सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने दोनों पहियों पर डुअल डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहद सुरक्षित बनाता है। इसके अलावा, Kick EV Smassh का डिजाइन काफी आकर्षक और आधुनिक है।

Kick EV Smassh की कीमत

Kick EV Smassh इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया है – 72 V, 35 Ah और 72 V, 51 Ah। इनकी एक्स-शोरूम कीमतें ₹150,320 और ₹170,570 हैं। यह स्कूटर छह रंग में उपलब्ध है Obsidian Black, Zircon White, Garnet Red, Petalite Silver, Citrine Yellow, and Iolite Blue.