गर्लफ्रेंड हो जाएगी आपकी दीवानी ! घर लाये KTM की ये स्पोर्टी बाइक, दमदार लुक के साथ फीचर्स भी है धांसू

KTM 125 Duke: अगर गर्लफ्रेंड को बनाना चाहते हो अपना दीवाना तो जल्द ही घर लाओ केटीएम की यह सपोर्ट लुक वाली बाइक। भारतीय बाजार में केटीएम की कई धांसू बाइक बिकती हैं इसमें से एक KTM 125 Duke है। फिलहाल युवाओं के बीच यह सबसे बेहतरीन और पहली पसंद वाली बाइक है। यह बाइक अपने स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स के साथ लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। आईए जानते हैं इस धांसू बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में –

केटीएम 125 ड्यूक में मिलते हैं यह फीचर्स

अगर बात करें केटीएम 125 ड्यूक में मिलने वाले फीचर्स की तो ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, USB चार्जिंग पोर्ट दिया है। इसके इलेक्ट्रिक फीचर में एलइडी हैडलाइट लाइट और एलइडी तैल लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए कंपनी ने इसमें डुएल डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स दिए हैं।

केटीएम 125 ड्यूक का पावरफुल इंजन

केटीएम 125 ड्यूक में आपको 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, Fi इंजन दिया गया है जो 9250 आरपीएम पर 14.5 PS की पावर और 8000 आरपीएम पर 12 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन वाले गियर बॉक्स के साथ आता है।

KTM 125 Duke का माइलेज

अगर बात करें केटीएम 125 ड्यूक की माइलेज की तो यह बाइक लगभग एक लीटर में 46.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस रेंज में स्पोर्टी लुक और दमदार फीचर्स के साथ यह एक शानदार बाइक है।

केटीएम 125 ड्यूक की कीमत

केटीएम 125 ड्यूक को भारतीय बाजार में महज 1.79 लाख रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें की इस कीमत पर यह धांसू बाइक आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित होती है।