KTM के इस धासु बाइक को अपना बनाये मात्र 5,616 में, जाने क्या है इसके फीचर्स

KTM Duke 125: भारतीय बाजार में 125 cc के इंजन वाले बाइक का एक अलग क्रेज है ऐसे में KTM की नई बाइक KTM Duke 125 ने भारत में लांच हो कर धूम मचा दी है। यह बाइक नई टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है जो आपकी राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाते हैं और अच्छा माइलेज प्रदान करते हैं।

यदि आप एक लुक्खा और प्रैक्टिकल बाइक की तलाश में हैं और आपका बजट भी कम है तो इस बाइक को आप मात्र 5,616 के आसान किश्तों में खरीद सकते है। तो आइये हम आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी देते है।

KTM Duke 125 के फीचर्स

KTM Duke 125 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में नई टेक्नोलॉजी के साथ कई महत्वपूर्ण फीचर्स शामिल हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टेको मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एक शानदार स्प्लिट सीट, समय देखने के लिए क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, एक बेहतरीन हेंडलबार, इत्यादि फीचर्स मिलते हैं। इन सभी फीचर्स के कारण ये बाइक दिखने में काफी आकर्षक लगती है।

KTM Duke 125
KTM Duke 125

KTM Duke 125 के इंजन

KTM Duke 125 के इंजन की बात करे तो इस बाइक में 124 cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन है जो इसकी 8000 rpm पर 12 Nm की टॉर्क जेनेरेट करता है जो इसे अच्छी परफॉर्मेंस प्रदान करती है। इस बाइक की 13 लीटर की टैंकी के साथ में एक बेहतरीन माइलेज प्रदान करता है और डिस्क ब्रेक की सुविधा भी उपलब्ध है।

KTM Duke 125 की कीमत

KTM Duke 125 की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1.79 लाख रुपया है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे ₹22000 की डाउन पेमेंट के साथ महीने की ₹ 5,616 की किस्त पर खरीद सकते हैं। ये बाइक उनलोगो के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो बेहतरीन लुक और प्रैक्टिकल बाइक की तलाश में हैं। अगर आप भी नई बाइक खरीदने का सोंच रहे है तो KTM Duke 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।