Bike लवर्स के लिए खुशखबरी! सिर्फ ₹5616 की आसान किस्त पर खरीदे KTM की जबरदस्त बाइक, देखे कीमत!

KTM Duke 125: अगर आप भारतीय बाजार में एक बेहतरीन लुक और शानदार फीचर्स वाली बाइक ढूंढ रहे हैं, तो केटीएम ड्यूक 125 आपके लिए एक शानदार ऑप्शन हो सकती है। यह बाइक 125 सीसी के इंजन के साथ आती है और इसमें नई टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है, जिससे आपकी राइडिंग का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है। इसके अलावा, यह बाइक अच्छा माइलेज भी प्रदान करती है।

KTM Duke 125 के फीचर्स

KTM Duke 125 के फीचर्स की बात करें तो इसमें नई टेक्नोलॉजी के कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टेको मीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें एक शानदार स्प्लिट सीट, समय देखने के लिए क्लॉक, और पैसेंजर फुटरेस्ट भी दिए गए हैं।

KTM Duke 125
KTM Duke 125

इस बाइक के अन्य फीचर्स में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप और एक बेहतरीन हैंडलबार शामिल हैं। ये सभी फीचर्स मिलकर KTM Duke 125 को एक परफेक्ट बाइक बनाते हैं, जो न सिर्फ लुक्स में बल्कि परफॉर्मेंस में भी बेहतरीन है।

अगर आप एक स्टाइलिश और परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो KTM Duke 125 पर जरूर नजर डालें। यह पोस्ट आपके लिए ही है, जिसमें हमने इस बाइक की सभी महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं।

KTM Duke 125 की इंजन

KTM Duke 125 की बात करें तो इसमें 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन है। यह इंजन 8000 rpm पर 12 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक है, जो इसे लगभग 46 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में मदद बनाता है। बाइक में डिस्क ब्रेक्स की सुविधा भी है, जिससे आपकी राइडिंग का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है।

KTM Duke 125 की प्राइस

अब बात करें इसकी कीमत की, तो भारतीय मार्केट में KTM Duke 125 एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत 1.79 लाख रुपये है। अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं, तो ₹22,000 की डाउन पेमेंट करके आप इसे 9.7% ब्याज दर के साथ अगले 3 सालों तक ₹5,616 महीने की किस्त पर घर ले जा सकते हैं।