बाबु-सोना वालों की पहली पसंद बनी KTM Duke 200, बेहतरीन फीचर्स के साथ शानदार परफॉर्मेंस, कीमत सिर्फ इतनी!

KTM Duke 200 हमेशा से ही अपने स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाती है। इस बार फिर से KTM ने ग्राहकों के दिलों पर राज करते हुए अपनी पॉपुलर बाइक KTM Duke 200 को नए रंग में पेश किया है। माँ के लाड़लों का दिल चुराने के लिए इस नई मॉडल के साथ KTM Duke 200 एक बार फिर से सड़कों पर धूम मचाने के लिए तैयार है।

KTM Duke 200
KTM Duke 200

अट्रैक्टिव डार्क गैल्वेनो रंग

KTM Duke 200 बाइक अब ग्राहकों को electronic orange और नए डार्क गैल्वेनो रंग में उपलब्ध होगी। पहले से ही फेमस electronic orange रंग में अब डार्क गैल्वेनो रंग को जोड़ा गया है। 2024 मॉडल की KTM Duke 200 में डार्क गैल्वेनो रंग को शामिल किया गया है, जिसमें कम्प्लीट ब्लैक फिनिश के साथ फ्रंट फेयरिंग के आधे हिस्से को ऑरेंज कलर की फिनिश दी गई है।

KTM Duke 200 की इंजन

KTM Duke 200 में आपको 199.5cc का सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। यह एक हाई पावर इंजन है, जो बाइक को 24.67 bhp की टॉप पावर और 19.3 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। माँ के लाड़लों का दिल चुराने के लिए यह नया मॉडल तैयार है।

KTM Duke 200 का कीमत

कम्फर्ट के लिए बाइक के फ्रंट में USD फोर्क्स और रियर प्रीलोड-अजस्टेबल मोनोशॉक यूनिट दी गई है। ब्रेकिंग के लिए इसमें डुअल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक की सुविधा भी उपलब्ध है। बाजार में KTM Duke 200 की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.97 लाख रुपये है।

KTM Duke 200 की निष्कर्ष

KTM Duke 200 का नया मॉडल अपने तगड़ा डार्क गैल्वेनो रंग, शक्तिशाली इंजन और शानदार फीचर्स के साथ ग्राहकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसकी स्पोर्टी लुक और अच्छी परफॉर्मेंस की वजह से यह बाइक हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रही है। कम्फर्ट और सेफ्टी के लिए दिए गए टेक्नोलॉजी फीचर्स इसे और भी खास बनाते हैं। कुल मिलाकर, KTM Duke 200 की नई पेशकश बाजार में एक बार फिर से धूम मचाने के लिए तैयार है और यह यकीनन बाइक प्रेमियों को निराश नहीं करेगी।