मात्र इतनी सी कीमत पर घर ले जाए Lava का यह लाजवाब स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलता है 50 मेगापिक्सल का कैमरा

अगर आप कम कीमत में एक 5G स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो Lava का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता है Lava के इस नए स्मार्टफोन का नाम Lava Yuva 5G है Lava कंपनी ने यंगस्टर के जरूरत को ध्यान में रखते हुए इस स्मार्टफोन के डिजाइन और लाजवाब कैमरा के साथ लांच किया है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल जाती है और इसकी कीमत भी ₹10000 से भी कम है इस स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर के साथ शानदार कैमरा और लाजवाब बैटरी मिल जाती है।

प्रोसेसर और कैमरा

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में यूनिसॉक T 750 का प्रोसेसर दिया गया है जो इस स्मार्टफोन को काफी फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस निकाल कर देता है। ग्राफिक्स के लिए इस स्मार्टफोन में माली G 57 GPU भी मिल जाता है।

बात की जाए इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में तो इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस पर मिल जाता है। और सेल्फी और वीडियो कालिंग को एन्जॉय करने के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सेल का इस्तेमाल किया गया है।

बैटरी और चार्जिंग

इस स्मार्टफोन के बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो Lava Yuva 5G में 5000 mAh की लाजवाब बैटरी दी गई है जो 18 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन की बैटरी फुल चार्ज होने में मात्र 1 घंटा 30 मिनट का ही टाइम लेता है। Lava Yuva 5G आपको एक बार फुल चार्ज करने पर 15 से 20 घंटे का बैटरी बैकअप आसानी के साथ दे देता है।

शानदार डिस्प्ले

Lava Yuva 5G के डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.5-2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और यह डिस्प्ले 90 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह डिस्प्ले काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और शानदार लगता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर रन करता है और कंपनी इस स्मार्टफोन को दो सालों तक सॉफ्टवेयर अपडेट देने वाली है।

कीमत और वैरिएंट्स

इस स्मार्टफोन की कीमत और वेरिएंट की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के 4GB राम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले टॉप वैरियंट के मात्र ₹10000 में अवेलेबल है, और यह स्मार्टफोन इस प्राइस पॉइंट पर काफी ज्यादा शानदार होने वाला है, क्योंकि इस स्मार्टफोन में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जो स्मार्टफोन को काफी किफायती बना देता है।