Lava ने शेयर किया अपने नए फ़ोन का टीज़र, कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ Lava Yuva 5G की होगी एंट्री

लावा लगातार अपने इंडियन कस्टमर के लिए कम कीमत में काफी दमदार स्पेसिफिकेशन वाले फोन लॉन्च कर रहा है लावा ब्रांड ने एक फोन का टीजर रिलीज़ किया है इसमें Lava Yuva 5G फोन पेश करने की बात है। लावा ने इस फोन के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और वेबसाइट पर टीजर रिलीज करते हुए इस फोन के बारे में जानकारी दी है। ये फ़ोन काफी जल्दी भारतीय मार्केट में लांच होने की उम्मीद की जा रही है यह फोन काफी दमदार और पावरफुल होगा।

प्रोसेसर और रैम

बात की जाए लावा के इस दमदार फोन के स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें न्यू मॉडल का प्रोसेसर एक्स LXX513 के साथदमदार की बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था। यह लावा का फोन 5G होगा तो मेडिएटेक का डायमंड सिटी प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है।

लेकिन यह चिप का नाम नहीं है डायमंड सिटी 6300 यह डायमंड सिटी 6080 के साथ किया फोन इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकता है। अब बात करते हैं इस फोन की रैम की तो इस फोन में आपको 6 GB का राम मिलेगा इसके साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलना भी लगभग कंफर्म है इस फोन में आपको 8GB वाले रैम का भी ऑप्शन मिलने की संभावना है।

कैमरा और ओएस

लावा युवा 5G में आपको शानदार 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की बात सामने आई है स्मार्टफोन एंड्राइड 14 के साथ लॉन्च होना भी कंफर्म माना जा सकता है। इस फोन के बैक पैनल में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा लीक के अनुसार इस फोन का बैक कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है इसमें सर्कुलर मॉडल का कैमरा देखने को मिल सकता है इसके साथ ही साथ एलईडी फ्लैश भी होंगे जिसकी वजह से अंधेरी रोशनी में भी अपने तस्वीरों को अच्छी क्वालिटी में कैप्चर कर सकते हैं।

Lava Yuva 5G Launching Soon in India - MySmartPrice

प्राइसिंग और बैटरी

लावा के पिछले फोंस के हिसाब से देखा जाए तो यह फोन भी सस्ता हो सकता है यह स्मार्टफोन ₹10000 की रेंज में आ सकता है। स्मार्टफोन के प्राइसिंग और बैटरी बैकअप को लेकर के कोई भी लीक अभी सामने नहीं आई है लेकिन इस फोन में 5000 mah के बैटरी मिलने की उम्मीद है और साथ ही साथ इसके प्राइसिंग 10000 रुपये हो सकती है।