100 km रेंज के साथ लॉन्च हुई Lectrix EV इलेक्ट्रिक स्कूटर, धांसू लुक के साथ देगी Ola को टक्कर

आज के दौर में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है खासकर भारत में। इसी को ध्यान में रखते हुए भारत में Lectrix EV ने 100 किलोमीटर की रेंज के साथ अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च की है। यह स्कूटर अपने धांसू लुक और शानदार फीचर्स के कारण मार्किट में धूम मचाने के लिए तैयार है।

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 2024 की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। ये स्कूटर न सिर्फ किफायती है बल्कि आधुनिक डिज़ाइन और शानदार फीचर्स भी भरा हुआ है। तो आइये हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Lectrix EV के फीचर्स

Lectrix EV के फीचर्स की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर डिजिटल सुविधाओं से भरा हुआ है। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, बैटरी इंडिकेटर, और LED लाइट्स जैसी आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। इसके डिज़ाइन ने इसे और भी आकर्षक बना दिया है जो इसे और भी बाकि सभी स्कूटर्स से अलग और बेहतरीन बनाता है।

 

Lectrix EV की रेंज

Lectrix EV इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करे तो इसकी रेंज भी काफी बेहतर है। कंपनी ने इसमें शानदार बैटरी का इस्तेमाल किया है जो कम समय में चार्ज होकर 100 किलोमीटर की रेंज देती है। इसकी टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा है जो शहर की सड़कों पर चलाने के लिए बेहतर विकल्प है। यह बैटरी न सिर्फ तेजी से चार्ज होती है बल्कि लंबे समय तक टिकता भी है जिससे ये स्कूटर आपकी सफर को आरामदायक बनता है।

Lectrix EV की कीमत

अगर आप एक किफायती और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Lectrix EV आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी ने इस स्कूटर को भारतीय बाजार में मात्र ₹50,000 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। यह स्कूटर अपनी कीमत के हिसाब से बेहतरीन फीचर्स और शानदार रेंज देता है जो इसे बाजार में और भी सभी स्कूटर से अलग बनाता है।

Lectrix EV न सिर्फ अपने धांसू लुक और बेहतरीन फीचर्स के लिए जानी जाती है बल्कि इसकी किफायती कीमत भी इसे बाजार में एक अच्छी पहचान बनती है। अगर आप एक ऐसा स्कूटर चाहते हैं जो स्टाइलिश हो शानदार रेंज दे और आपकी जेब पर भारी न पड़े तो Lectrix EV आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस है।

1 thought on “100 km रेंज के साथ लॉन्च हुई Lectrix EV इलेक्ट्रिक स्कूटर, धांसू लुक के साथ देगी Ola को टक्कर”

  1. क्या इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पंजीकरण करवाना पड़ेगा अथवा नहीं

Comments are closed.