Mahindra जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी सबसे तगड़ी Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक, इसके सामने Royal Enfield भी हो जाएगी फीकी

अगर आप एक दमदार इंजन और शानदार फीचर्स वाले बाइक की तलाश में है तो आपके महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई तगड़ी बाइक Mahindra BSA Gold Star 650 को पेश करने की तैयारी कर ली है। यह बाइक सीधा Royal Enfieldजैसी बाइकों को टक्कर देने वाली है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे तो आइए जानते हैं इस धांसू बाइक की खासियतें।

Mahindra BSA Gold Star 650 के फीचर्स

Mahindra हमेशा से अपने फीचर्स के लिए जाना जाता है। ऐसे ही इस बाइक में भी आपको कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसमें आपको शार्प हेडलैंप्स, एलईडी लाइट्स और डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। बाइक का लुक काफी आकर्षक है और यह युवाओं को खास तौर पर पसंद आ सकती है। इसके अलावा, इसमें आरामदायक सीटिंग और बढ़िया सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है जो लंबी यात्राओं को भी आरामदायक बनाता है।

Mahindra BSA Gold Star 650 के इंजन

Mahindra BSA Gold Star 650 के इंजन की बाते करे तो इंजन के मामले में Mahindra किसी से भी कम नहीं है। इसमें आपको एक बेहद ही तगड़ा इंजन दिया गया है। इसमें आपको 652 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो 44 bhp की पावर और 55 nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में 4 वॉल्व इंजन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो इसे और भी पावरफुल बनाता है।

Mahindra BSA Gold Star 650 की कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 के कीमत की बात करे तो ये 3.5 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। इस कीमत में यह बाइक अपने सेगमेंट रॉयल एनफील्ड जैसे बाइक से काफी बेहतर साबित हो सकती है।

Mahindra BSA Gold Star 650 एक ऐसी बाइक है जो पावर, स्टाइल और आराम का बेहतरीन रूप पेश करती है। इसका पावरफुल इंजन, शानदार फीचर्स और आकर्षक डिज़ाइन इसे अपने सेगमेंट में एक परफेक्ट चॉइस बनाते हैं। अगर आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो Mahindra BSA Gold Star 650 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।