Punch की वाट लगाने आयी Maruti की धांसू कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलता है लाजवाब फीचर्स

अगर आप भी एक नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक लाजवाब और शानदार गाड़ी Maruti ने लांच कर दिया है। इस शानदार कार का नाम Maruti Suzuki Hustler है, यह कार दिखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश है और इस कार में आपको भरपूर फीचर्स के साथ लाजवाब इंजन भी मिल जाता है Maruti Suzuki Hustler आपके लिए एक लाजवाब चॉइस होने वाला है और इस कार की कीमत भी आपके बजट में काफी शानदार होने वाली है तो चलिए इस कार के बारे में पूरी जानकारी लेते हैं।

पावरफुल इंजन

बात की जाए Maruti Suzuki Hustler के इंजन के बारे में तो Maruti Suzuki Hustler का इंजन काफी पावरफुल दिया गया है, इस कार में 660 सीसी का टर्बो इंजन मिलने वाला है यह इंजन 64 पीएस की पावर और 63 न्यूटन मीटर का टॉर्क को जेनेरेट करने की कैपेसिटी रखता है, इसका मतलब यह है कि यह कार शहर के रास्तो में लंबी दूरी तय करने के लिए एक लाजवाब ऑप्शन साबित हो सकती है।

धांसू फीचर्स

अब बात करते हैं मारुति सुजुकी सिल के फीचर्स के बारे में तो मारुति सुजुकी हैसलर में आपको काफीज्यादा मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं मारुति सुजुकी हस्टलर में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, रियर सेंसर और पावर साइड मिरर जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। सेफ्टी के लिए इसमें एयर बैग्स भी मौजूद हैं। इसके अलावा, इस कार की लंबाई 3395 mm , चौड़ाई 1475 mm और ऊंचाई 1660 mm है। जो इसे एक कॉम्पैक्ट और कंफर्टेबल कार बना देती हैं। साथ ही इसमें 180 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।

इंफोटेनमेंट सिस्टम

Maruti Suzuki Hustler के इन्फोटेनमेंट सिस्टम के बारे में बात की जाए तो Maruti Suzuki Hustler में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेन्मेंट सिस्टम दिया गया है, जो आपकी सफर को और भी मजेदार बनाने में मदद करेगा। इसके अलावा इस गाड़ी में आपको रिवर्स पार्किंग सेंसर और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे मॉडर्न फीचर्स भी मिल जाते हैं, जिससे यह कार काफी शानदार और सेफ बन जाती है।

कीमत और लॉन्च

बात की जाए इस शानदार कार के कीमत और लॉन्चिंग के बारे में तो अब तक के मिली जानकारी के हिसाब से Maruti Suzuki Hustler की कीमत 5 लाख रुपये से लेकर 7 लाख रुपए के बीच हो सकती है। लेकिन अभी तक Maruti ने इस Maruti Suzuki Hustler कार के लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह कार 2024 में जरूर लॉन्च हो सकता है।