मात्र 73,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ घर लाये चमचमाती Maruti Swift, दमदार इंजन के साथ मिलेगा तगड़ा माइलेज

Maruti Swift EMI Plan: क्या आप एक फोर व्हीलर कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन समझ में नहीं आ रहा है कि कौन सी कर खरीदें? तो आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप मारुति स्विफ्ट को सिर्फ 73000 रूपये की डाउन पेमेंट के साथ अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि मारुति स्विफ्ट की कीमत 6.49 लाख रुपए से लेकर 9.64 लाख रुपए के बीच है। मारुति स्विफ्ट भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। आइये समझते हैं मारुति स्विफ्ट के EMI प्लान को –

मारुति स्विफ्ट में मिलते हैं तगड़े फीचर्स

अगर बात करें मारुति स्विफ्ट में मिलने वाले फीचर्स की तो यह एक 5 सीटर एंट्री लेवल हैचबैक कार है। मारुति स्विफ्ट में हमें 1197 सीसी का इंजन देखने को मिलता है। यह कार पेट्रोल और डीजल फ्यूल ऑप्शन में देखने को मिलती है। यह कार ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें 19 इंच के एलॉय व्हील, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, आकर्षक बॉडी डिजाइन, स्टाइलिश लुक, फोग लाइट्स और एलइडी लाइट्स जैसी फीचर्स दिए गए हैं।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट में मिलता है तगड़ा इंजन और धांसू माइलेज

5 सीटर वाली इस कार में 1197 सीसी का माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो की 81.6 PS की पावर और 112 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। आपको बता दें कि यह कार 5 स्पीड मैनुअल और एमटी ट्रांसमिशन के साथ बाजार में उतारा गया है। अगर बात करें मारुति सुजुकी स्विफ्ट के माइलेज की तो इसमें आपको 1 लीटर पेट्रोल में करीबन 40 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

मारुति स्विफ्ट की कीमत और EMI प्लान

अगर बात करें मारुति सुजुकी स्विफ्ट के EMI प्लान के बारे में तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत 6.49 लाख रुपए से लेकर 9.64 लाख रुपए के बीच है। आप इस कार को मात्र ₹73000 की डाउन पेमेंट के साथ अपने घर ला सकते हैं। इस EMI प्लान के तहत आपको ₹6,58,059 रुपए का लोन दिया जाएगा। जिसकी ब्याज दर 8% होगी इसके साथ आपको 48 महीना के लिए हर महीने 16,627 की ईएमआई चुकानी होगी। इसके लिए आपको 73000 की डाउन पेमेंट भी करनी होगी।