Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 में कौन बनेगा किसका काल किसकी होगी चर्चा! जाने पूरी स्टोरी

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 इस साल की सबसे चर्चित वेब-सीरीज में से एक है। वेब-सीरीज की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट जारी कर दी है। मिर्जापुर 3 जुलाई के पहले हफ्ते यानी 5 जुलाई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके साथ ही मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर भी रिलीज कर दिया है। जिसमें मिर्जापुर 3 की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है। तो अब दर्शकों को मिर्जापुर 3 के ट्रेलर का इंतजार है। आइए जानते हैं कि इस बार दर्शकों को चर्चित मिर्जापुर वेब-सीरीज में क्या नया देखने को मिलने वाला है, क्या है कहानी

क्या है मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी?

मिर्जापुर का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है। इस बार शेर, सियार और लोमड़ी की कहानी में घायल शेर फिर से अपना साम्राज्य वापस लेने आ गया है। ये तो सभी जानते हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 इस बार खूब धमाल मचाने वाला है, लेकिन ये कोई नहीं जानता कि मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी में दर्शकों को क्या नया देखने को मिलने वाला है। मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी इस बार काफी मसालेदार होने वाली है। दर्शकों को हर मोड़ पर एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

जहां गुड्डू पंडित और गोलू को लगता है कि कालीन भैया का साम्राज्य खत्म हो चुका है और अब मिर्जापुर की गद्दी पर उनका हक है। लेकिन वो इस सब से अनजान हैं कि कालीन भैया अभी जिंदा हैं। वो अपने साम्राज्य को इतनी आसानी से खत्म नहीं होने देंगे। मिर्जापुर सीजन 3 में कालीन भैया का बदला जरूर देखने को मिलेगा। लेकिन इस बार कई नए किरदारों की भी एंट्री हुई है। मिर्जापुर सीजन 3 में डिंपी और रॉबिन के रोमांस से कहानी में रोमांच देखने को मिलेगा।

वहीं गुड्डी भैया रॉबिन को उसकी बहन के प्यार का भूत उतारने की धमकी देते हैं। लेकिन इन दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका है। और इस बार रॉबिन और डिंपी का प्यार मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी में एक अलग ही मोड़ लाने वाला है।

वहीं, गुड्डू भैया और गोलू की जोड़ी भी इस बार एक अलग ही खेल खेलती नजर आएगी। साथ ही मुन्ना भैया की मौत के बाद उनकी पत्नी माधुरी यादव त्रिपाठी सत्ता संभालती नजर आएंगी। साथ ही वह मुन्ना भैया की मौत का बदला लेने की कोशिश करेंगी। इसके अलावा बीना भाभी दुश्मनों से हाथ मिलाकर कहानी में नया मोड़ लाने के लिए तैयार हैं।

इस बार मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना जूनियर की कहानी भी दिखाई जा सकती है। मिर्जापुर सीजन 3 में इस बार आपको लड़ाई-झगड़ा, खून-खराबा और साथ ही कई हैरतअंगेज ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 को सबसे पहले प्राइम वीडियो ने 2018 में लॉन्च किया था। जिसके बाद एक्सपर्ट्स ने अंदाजा लगाया था कि मिर्जापुर वेब सीरीज एक ब्लॉकबस्टर वेब-सीरीज होने वाली है। यह एक एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज़ है जिसमें पंकज त्रिपाठी, रशिका दुग्गल, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, विजय वर्मा और अन्य सितारे हैं। 2021 में मिर्जापुर वेब-सीरीज़ का दूसरा सीज़न लॉन्च किया गया था। जो अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया। जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था। अब मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। सवालों के जवाब मिर्जापुर सीजन 3 वेब सीरीज में मिलने वाले हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 का इंतज़ार खत्म हुआ, आज प्राइम वीडियो ने बताया कि मिर्जापुर सीजन 3 अगले महीने यानी 5 जुलाई 2024 को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा (मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज़ डेट)। तो मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बाद अब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर का इंतज़ार है। आपको बता दें कि मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर जून के आखिरी हफ्ते में रिलीज किया जाएगा।