Motorola के इस स्मार्टफोन में मिलता है फ्लैगशिप लेवल का कैमरा, कीमत देख दंग रह जाएंगे आप

आजकल स्मार्टफोन की दुनिया में Motorola ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है Motorola ने अपने नए फोन Moto G04s को फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए अवेलेबल कर दिया है, कल दोपहर 12:00 बजे से इसकी सेल चल रही है इस सेल में कस्टमर ढेर सारे ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं। इस फोन की स्टार्टिंग कीमत मात्र 6,999 रुपए रखी गई है।

आपके पास अगर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप इस स्मार्टफोन पर 5% का एक्स्ट्रा कैशबैक ले सकते हैं,और अगर आपके पास वन कार्ड है तो इस कार्ड पर ₹750 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है और आप इस स्मार्टफोन को यूपीआई पेमेंट के थ्रू खरीदते हैं तो 10% तक का डिस्काउंट मिल जाएगा।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर की बात की जाए तो वह भी आपको काफी बेहतरीन मिलेगी Moto G04s में 90 hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में प्रोटेक्शन के मामले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है जिसकी वजह से इसकी बिल्ड क्वालिटी और भी शानदार हो जाती है।

इस फोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में यूनिसॉक टी606 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है और ग्राफिक्स के लिए माली G57 GPU का इस्तेमाल किया गया है, ये दोनों कांबिनेशन यूजर को स्मूथ और फास्ट परफॉर्मेंस का एक्सपीरियंस देते हैं।

कैमरा सेटअप

कैमरा की बात की जाए तो Moto G04s में 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया गया है जिसकी मदद से आप काफी बेहतरीन क्वालिटीज की फोटो को आसानी से कैप्चर कर सकते हैं। सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जिसकी मदद से आप बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉल को एंजॉय कर सकते हैं।

ऑपरेटिंग सिस्टम और बैटरी

Moto G04s लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जो यूजर्स को नए और बेहतरीन फीचर्स का एक्सपीरियंस देते हैं। इस फोन में 4GB की रैम दी गई है जिसे 4GB वर्चुअल राम की मदद से 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात जाए तो इसमें आपको 5000 mAh के दमदार बैटरी मिल जाती है जो की 15 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।