Motorola जल्द ही लॉन्च करने वाला है अपना नया स्मार्टफोन, लॉन्च डेट के साथ स्पेसिफिकेशन आयी सामने

Motorola ने अपने इस शानदार Moto G04s स्मार्टफोन को ग्लोबली अप्रैल में लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन जल्दी इंडियन मार्केट में आने वाला हैजिसकी स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट सामने आ चुकी है। Motorola कंपनी ने अपनी स्मार्टफोन की डिटेल्स लॉन्च डेट माइक्रो साइट पर लिक की थी इस स्मार्टफोन में यूजर को 50 मेगापिक्सल का AI कैमरा मिलेगा। बात की जाए इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो वह 5000 mAH की मिलेगी साथ ही साथ बैक पैनल में दो बेहतरीन कैमरा सेटअप मिलेगाजिससे आप आसानी के साथ काफी बेहतरीन तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं।

लॉन्चिंग डेट

इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भी काफी नजदीक है यह स्मार्टफोन इस महीने अगले हफ्ते यानी 30 तारीख को लांच कर दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर फ्लिपकार्ट माइक्रो साइट ने इस फोन की स्पेसिफिकेशंस और कलर ऑप्शन भी बताए हैं या फोन इंडिया में ग्रीन ब्लैक ब्लू और ऑरेंज कलर में लॉन्च होगा। उम्मीद है मोटोरोला का ये फोन ₹10000 की रेंज में लॉन्च हो सकता है। मोटरोला का स्मार्टफोन दिखने में काफी प्रीमियम होगा। यह स्मार्टफोन 9 जुलाई को दोपहर 12:00 लांच होने की उम्मीद है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Moto G04s की डिस्प्ले की बात की जाए तोइस फोन में 6.6 इंच का शानदार डिस्प्ले होगा इस फोन में आपको 90HZ रिफ्रेश रेट के साथ-साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी मिलेगी। जिससे अगर आपका फोन गिर भी जाए तो इस फोन पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की वजह से यह स्मार्टफोन की बिल्ड क्वालिटी भी काफी मजबूत होगी।

बात की जाए इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर की तो इसमें UniSoC T606 का बेहतरीन और पावरफुल प्रोसेसर मिलेगा जिसकी वजह से आप कोई भी काम आसानी के साथ कर सकते हैंचाहे गेम खेलना या फिर छोटी-मोटी वीडियो एडिटिंग करना या फिर फोटो एडिटिंग करना यह सारे काम काफी आसानी के साथ इस प्रोसेसर में किया जा सकता है।

कैमरा और स्टोरेज

Moto G04s स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का AI कैमरा होगा जिस से आप काफी बेहतरीन तस्वीर क्लिक कर सकते हैं साथ ही साथ इसमें काफी अच्छा पोर्ट्रेट शॉट भी ले सकते हैंऔर इस स्मार्टफोन में ऑटो नाइट विजन का भी सपोर्ट मिलता है जिसकी वजह से आप अपनी तस्वीर को रात में भी काफी अच्छी क्वालिटी के साथ ले सकते हैं।

Motorola Moto G04's India launch date revealed - GSMArena.com news

बात की जाए इस दमदार स्मार्टफोन की स्टोरेज की तो इसमें आपको 4 जीबी रेम प्लस 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलना कंफर्म हो चुका हैऔर इसमें ब्रांड ने कंफर्म किया है कि इसकी स्पीड के लिए राम बूस्ट तकनीक का भी इस्तेमाल किया जा सकता है जिसकी वजह से आप अपनी राम को 4GB एक्स्ट्रा बढ़ा सकते हैं।

प्राइसिंग और बैटरी

बात की जाए इसकी कीमत की तो इसका एक्सपेक्टेड प्राइस लगभग ₹11000 होगा और जिसकी रिलीज डेट 9 जुलाई 2024 मानी गई है। इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत अलग-अलग वेरिएंट पर वेरी कर सकती है आप अपने हिसाब से इस स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज वाला फोन ले सकते हैं।

बात की जाए फोन की बैटरी की तो इस फोन की बैटरी भी काफी शानदार बैटरी बैकअप देगी इस फोन मेंआपको 5000 mah की दमदार बैटरी मिलेगी जिससे आप अपना स्मार्टफोन पूरे दिन आसानी के साथ चला सकते हैं। साथ ही साथ इस फोन में आपको 15 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल जाती है जिस से आप स्मार्टफोन को जल्दी चार्ज कर सकते हैं।