Motorola जल्द ही लाएगा अपना नया स्मार्टफोन, 32MP का सेल्फी कैमरा के साथ मिलेगा धांसू प्रोसेसर

Motorola जल्दी इंडियन मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है Motorola का यह G सीरीज का स्मार्टफोन होने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम Moto G85 होगा। रिसेंटली में ही हाई रेस ऑडियो सर्टिफिकेशन पर इसके चार मॉडल लिस्ट हुए हैं XT2427-1, XT2427-2, XT2427-3 और XT2427-4 लिस्ट हुए थे।अब इनमें से XT2427-3 और XT2427-4 BIS (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स) और चीन के TENAA पर देखा गया है। XT2427-3 मॉडल नंबर का डिवाइस इंडियन वेरिएंट बताया जा रहा है।

BIS और TENAA पर लिस्टिंग

BIS की लिस्टिंग में फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस में के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन TEENA पर इसके सारे स्पेसिफिकेशंस को देखा गया है। उम्मीद ऐसी की जा रही है कि यह फोन चीन और भारत में एक जैसे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च होगा इस फोन में आपको काफी दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से मिलने वाले हैं।

डिस्प्ले और डिजाइन

बात की जाए इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले और डिजाइन के बारे में तो TEENA की लिस्टिंग के अनुसार Motorola कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस रेसोलुशन के साथ 6.8 इंच का अमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। लिक और रेंडर्स की माना जाए तो यह डिस्प्ले कर्व एज वाला डिस्प्ले होने वाला है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा जिसका कलर ब्लैक, ग्रीन और ब्लू हो सकता है।

प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन में TENAA के लीक के अनुसार 2.3GHz के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है। कुछ दिन पहले इस फोन को गीकबेंच पर भी देखा गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। चीन में यह फोन 18GB तक की रैम और 1TB तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में अवेलबल है।

कैमरा सेटअप

इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सेल का और 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा मिल सकता है। इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो इसमें 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट शूटर दिया जाएगा जिसकी मदद से आप बेहतरीन सेल्फी और हाई क्वालिटी में वीडियो कालिंग को एन्जॉय कर सकते हैं।

बैटरी लाइफ और चार्जिंग

इस स्मार्टफोन की बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाई तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की शानदार बैटरी मिलेगी और ये स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन काफी जल्दी चार्ज कर पाएंगे, और इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी मिलेगा जो काफी फ़ास्ट और रेस्पॉन्सिव होगा।