Motorola के आने वाले स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, जल्द ही होने वाला है लॉन्च

Motorola बहुत ही जल्द अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है इस स्मार्टफोन का नाम Moto G85 होने वाला है। इस स्मार्टफोन ने हाल ही में कई सर्टिफिकेशन मिले हैं खास तौर पर Hi-Res ऑडियो सर्टिफिकेशन ने चार मॉडल नंबरों काखुलासा किया है XT2427-1, XT2427-2, XT2427-3, और XT2427-4, जो Moto G85 के डिफरेंट रीजनल वेरिएंट्स को बताता हैं।

TENAA (चीन) और BIS (भारत) सर्टिफिकेशन प्लेटफार्म्स ने Moto G85 के चीनी (XT2427-4) और भारतीय (XT2427-3) वेरिएंट्स को मंजूरी दे दी है। BIS लिस्टिंग ने ज्यादा जानकारी नहीं दी, TENAA लिस्टिंग ने फोन की मैं स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।

डिस्प्ले और डिज़ाइन

बात की जाए इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले और डिजाइन के बारे में लिस्टिंग की मानी जाए तो Moto G85 में आपको 6.6 इंच की ओलेड डिस्पले मिलने वाली है और इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन वाली होगी। लीक हुई फोटोस के जरिए ऐसा मालूम चलता है कि इस स्मार्टफोन में आपको कब डिस्प्ले की स्क्रीन मिलने वाली हैइसके अलावा यह भी मालूम चला है कि इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में रिलीज किया जाएगा।

प्रोसेसर और मेमोरी

TENAA के लीक के अनुसार इस फोन में 2.3 GHZ का ओक्टा कोरे प्रोसेसर मिलने वाला है, और ऐसा पता चला है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 4 gen 3 का पावरफुल चिपसेट मिल सकता है। चीन में इस स्मार्टफोन को कई सारे रैम ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा जैसे की 8GB रैम 12gb रैम 16GB रैम और 18gb रैम और स्टोरेज वेरिएंट में इसमें 128GB 256 GB 512 gb और 1 टेराबाइट होने की उम्मीद की जा रही है।

बैटरी लाइफ

बात की जाए स्मार्टफोन के बैटरी लाइफ के बारे में तो Teena सर्टिफिकेशन की मानी जाए तो Moto G85 में आपको 5000 mAh की शानदार और बड़ी बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन मिलेगा लेकिन अभी तक इसके फास्ट चार्जिंग के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है कि यह कितना वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

बात की जाए स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में तोइस स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है और इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा लेंस मिलेगा, इस स्मार्टफोन में आपको इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट मिलने की भी उम्मीद है।

लॉन्च

इस स्मार्टफोन के लांचिंग के बारे में बात की जाए तो Moto G85 मोबाइल यूजर्स के बीच काफी शानदार ऑप्शन बन गया है लेकिन इस स्मार्टफोन की लांचिंग की डेट का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन बहुत ही जल्द लांच होने की तैयारी में है।