भारत में Motorola Edge 50 Ultra दमदार परफॉर्मेंस और धांसू कैमरा वाला प्रीमियम स्मार्टफोन हुआ लांच

मोटोरोला ने हाल ही में भारत में अपने एज सीरीज के सबसे दमदार स्मार्टफोन, Motorola Edge 50 Ultra को लॉन्च किया है। यह फोन उन यूजर्स के लिए बेहतरीन विकल्प है जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, दमदार परफॉर्मेंस और शानदार कैमरा का अनुभव लेना चाहते हैं। आइये, इस धांसू फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Motorola Edge 50 Ultra 6.7 इंच के LTPS pOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। हाई रिफ्रेश रेट की बदौलत स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव बेहद स्मूथ और फास्ट हो जाता है। 2500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के चलते आप तेज धूप में भी आसानी से स्क्रीन देख सकते हैं।

परफॉर्मेंस की बात करें तो, यह फोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस है, जो कि अभी तक का सबसे दमदार मोबाइल प्रोसेसर माना जाता है। गेमिंग, मल्टीटास्किंग या फिर किसी भी तरह के भारी काम के लिए यह प्रोसेसर बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। साथ ही, 12GB LPDDR5X रैम मल्टीटास्किंग को और भी बेहतर बनाता है। स्टोरेज के मामले में भी यह फोन पीछे नहीं है। इसमें 512GB की UFS 4.0 स्टोरेज दी गई है, जो कि काफी ज्यादा है।

कैमरा

अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं, तो Motorola Edge 50 Ultra आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन साबित हो सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। यह सेंसर OIS और PDAF टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरें लेता है।

इसके अलावा, इसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा शानदार लैंडस्केप तस्वीरें खींचने के लिए बेहतरीन है। 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करता है, जिससे आप दूर की चीज़ों को भी आसानी से क्लोज-अप शॉट्स ले सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी और अन्य खासियतें

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में 4,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन आसानी से चल सकती है। साथ ही, यह 125W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि मात्र 15 मिनट की चार्जिंग में आप पूरे दिन का बैकअप ले सकते हैं। यह फोन 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

कनेक्टिविटी के लिए , यह फोन 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करता है।